DA Image
20 अक्तूबर, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के 45 नए संक्रमित रोगी मिले

default image

जिले में कोरोना वायरस के पॉजिटिव रोगियों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। मंगलवार को जिले में कोराना वायरस के कुल 22 नए संक्रमित रोगी मिले हैं।

जिसमें पटना से आये 11, टू्रनेट मशीन के कंफर्मेटिव जांच में 11 और स्वास्थ्य विभाग के सरकारी ट्वीटर पर जारी 23 लोगों का पॉजिटिव रिपोर्ट शामिल है। सिविल सर्जन डॉ. डीएन पांडेय ने बताया कि पटना से प्राप्त रिपोर्ट में बारसोई में 6, मनिहारी में 2, आजमनगर में 1, सदर प्रखंड में1 सदर अस्पताल में 1 नए लोगों का सैंपल पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल में कल रात से लेकर आज शाम तक ट्रूनेट जांच में 15 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। जिसे कंफर्मेटिव किट से जांच करने पर 11 लोगों का सैंपल पॉजिटिव व चार सैंपल का रिपोर्ट निगेटव पाया गया है। वहीं रात 9:30 बजे बाद स्वास्थ्य विभाग के सरकारी ट्विटर पर जारी किए गए रिपोर्ट में दिलारपुर मनिहारी के1, नगर के गौशाला के1, कोढ़ा के1, कटिहार सदर के 13, बारसोई के 6, आजमनगर के 1 नए लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव बताया गया है। हालांकि ट्वीटर वाली रिपोर्ट विभाग को लिखित रूप से प्राप्त नहीं हुई है। हो सकता के कल तक आएगी। उक्त नए 45 लोगों के पॉजिटिव रोगियों के साथ जिले में अबतक कुल 386 पॉजिटिव केस सामने आ चुका है। जिसमें 269 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं। मंगलवार को अब तक का सबसे अधिक 225 लोगों का सैंपल कलेक्ट किया गया। जिसमें अधिकांश लोग सरकार के मंत्री के संपर्क में आने वाले लोग रेलवे व स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मियों के साथ आम लोगों का सैंपल कलेक्शन किया गया।

बढ़ते जा रहे मामले

तीन दिनों में आई जांच रिपोर्ट में एक महिला डॉक्टर के संपर्क में आए एक नर्स डाक्टर के पति संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा तीन रेलकर्मी, दो स्वास्थ्य कर्मी, तीन पुलिस कर्मी, तीन रेल कर्मी, एक जनप्रतिनिधि के पुत्र आदि का रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से शहर में हड़कंप मच गया है। रेलकर्मी का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक अधिकारी समेत 35 रेलकर्मियों को होम क्वारंटाइन में रहने का आदेश जारी किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:45 new infected patients of corona virus found