ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार कटिहार‘वार्ड के विकास कार्यों का ईमानदारी से करें निर्वाह

‘वार्ड के विकास कार्यों का ईमानदारी से करें निर्वाह

राज्य सरकार ने वार्ड सदस्यों को वार्ड में चौमुखी विकास करने की नई जिम्मेवारी सौंपी है। उसे ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करें उक्त बाते वार्ड सदस्य संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजीव अक्षय ने प्रखंड स्तरीय वार्ड...

‘वार्ड के विकास कार्यों का ईमानदारी से करें निर्वाह
हिन्दुस्तान टीम,कटिहारMon, 16 Jul 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सरकार ने वार्ड सदस्यों को वार्ड में चौमुखी विकास करने की नई जिम्मेवारी सौंपी है। उसे ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करें उक्त बाते वार्ड सदस्य संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजीव अक्षय ने प्रखंड स्तरीय वार्ड संघ सभा को संबोधित करते हुए कही। सरकार ने नवंबर 17 में अध्यादेश लागू कर वार्ड विकास एवं क्रियान्वयन समिति का गठन किया। जिसके तहत आज वार्ड स्तर पर पक्की गली और पक्की नाली का निर्माण कार्य हो रहा है।

इस कार्य में पारदर्शिता बरतते हुए इस पर खरा उतरने की बात कही। सभा को सम्बोधित करते हुए वार्ड सदस्य संघ के जिला उपाध्यक्ष अखिलेश मेहता ने वार्ड सदस्य संघ का निर्माण वार्ड सदस्य संघ के हक और हकूक के लिए हुआ है अपने अधिकार को समझें और आगे बढ़कर वार्ड के विकास में भागीदारी दें। उन्होंनें कार्यक्रम के माध्यम से सभी वार्ड सदस्यों को संघ के प्रति समर्पित रखते हुए अपने वार्ड का समुचित विकास करने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार ने किया।

वहीं कार्यक्रम का संचालन संघ के प्रवक्ता रंजीत कुमार रजक ने की। इस अवसर पर पूर्णिया जिलाध्यक्ष सुमन कुमार संघ के उपाध्यक्ष् संतोष कुमार दास, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, प्रखंड सचिव अनिल कुमार साह, मो. कुद्दूस, मुकेश कुमार दास, सुधीर महलदार, अनिल चौरसिया आदि ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें