Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार जमुईट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, सड़क जाम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, सड़क जाम

हिन्दुस्तान टीम,जमुईNewswrap
Mon, 06 Dec 2021 04:03 AM
ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, सड़क जाम

सिकंदरा। निज प्रतिनिधि

थाना क्षेत्र के धरसंडा गांव स्थित महारानी स्थान के समीप रविवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें दबने से ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों व परिजनों ने सिकंदरा-नवादा मार्ग को धरसंडा मोड़ के समीप जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की। लेकिन परिजन वरीय पदाधिकारी को बुलाने एवं मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे। घटना को ले वाहनों की लंबी कतार लग गई।

बताया गया कि धरसंडा गांव निवासी राजो राम का 22 वर्षीय पुत्र बाल्मीकि कुमार की ट्रैक्टर में दबने से मौत हुई है। चालक के नवसिखुआ रहने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें दबने से युवक की मौत होने गई। वहीं ट्रैक्टर का दोनों अगला चक्का खुलकर निकल गया, जिस कारण सड़क किनारे खाई में ट्रैक्टर पलट गया। मृतक के परिजनों का कहना है कि ट्रैक्टर चालक द्वारा बाल्मीकि कुमार को घर से बिचाली लोड करने के लिए बुलाया गया था। कुछ देर बाद सूचना मिली कि ट्रैक्टर से दबकर उसकी मौत हो गई है। वहीं मृतक के परिजनों को जब घटना की सूचना मिली तो घटनास्थल पर पहुंचे। वहां ट्रैक्टर से युवक दबा नहीं था। आसपास खोजबीन करने पर कुछ दूरी पर शव पड़ा दिखा। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर मालिक ने ट्रैक्टर से दबे शव को बाहर निकाल दिया गया।

मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर शांत हुए लोग

हादसे के बाद परिजनों ने खटिया पर बाल्मीकि कुमार के शव को लेकर सिकंदरा-नवादा मार्ग पर धरसंडा मोड़ को जाम कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचे सिकंदरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार, अवर निरीक्षक मकसूद खान एवं सअनि उपेंद्र पासवान द्वारा समझा-बुझाकर एवं सरकारी मुआवजा दिलवाने के आश्वासन दिया, उसके बाद लोग शांत हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद ट्रैक्टर मालिक द्वारा मृतक के परिजनों से बात की। इसके बाद आपसी समझौता होने की बात कही जा रही है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें