ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईचकाई बाजार में कुएं में डूबने से युवक की मौत

चकाई बाजार में कुएं में डूबने से युवक की मौत

रविवार को चकाई बाजार निवासी स्वर्गीय भरत केसरी का 22 वर्षीय पुत्र रवि कुमार केसरी की कुएं में डूबने से मौत हो...

चकाई बाजार में कुएं में डूबने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 17 Dec 2017 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को चकाई बाजार निवासी स्वर्गीय भरत केसरी का 22 वर्षीय पुत्र रवि कुमार केसरी की कुएं में डूबने से मौत हो गई। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार रवि घर में अकेला था तथा उसके अन्य परिजन किसी कार्यवश बाहर गए थे। इसी बीच वह स्नान करने घर के पिछवाड़े स्थित कुएं पर गया। जहां पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरा तथा उसकी डूबने से मौत हो गई।

बाद में जब रवि की मां घर वापस आई तो रवि नहीं मिला खोजबीन करने पर कुएं में उसकी तैरती लाश दिखाई पड़ी। पड़ोसियों की मदद से जब रवि को बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। वही इस हृदयविदारक घटना से पूरे बाजार में मातमी सन्नाटा पसरा है तथा घर वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। हलांकि पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी।

केस नहीं उठाने पर जानलेवा हमला : मंदिर के नाम पर जमा किए गए पैसे सुपूर्द न करने एवं केस नहीं उठाने को लेकर रविवार की सुबह मितन सिंह ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। मामला झाझा थाना के जामू खरैया इलाके का है। परिजनों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉ.नवाब ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया था। घटना के बारे में बताया कि गया कि मौके पर बचाने को गए उसके पिता नारायण सिंह का भी हाथ तोड़ दिया। उधर एसआईिदनेश कुमार को जख्मी ने बताया कि रविवार की सुबह वह खेत जोतने को जा रहे थे। आरोपी के घर के करीब पहुंचने पर वहां लाठी-डंडे से लैस आरोपियों ने उस पर हमला कर लहूलुहान कर दिया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें