ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई होम क्वारंटाइन करने को ले ग्रामीणों का विरोध

होम क्वारंटाइन करने को ले ग्रामीणों का विरोध

लक्ष्मीपुर में प्रवासी कामगारों को शपथ पत्र के आधार पर होम क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया पदाधिकारियों के गले की हड्डी बनते जा रहा है। गांव गांव में होम क्वारंटाइन को लेकर अब ग्रामीणों में विरोध का...



होम क्वारंटाइन करने को ले ग्रामीणों का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 13 May 2020 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्ष्मीपुर में प्रवासी कामगारों को शपथ पत्र के आधार पर होम क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया पदाधिकारियों के गले की हड्डी बनते जा रहा है। गांव गांव में होम क्वारंटाइन को लेकर अब ग्रामीणों में विरोध का स्वर फूटने लगा । जैसा कि मंगलवार की देर संध्या लक्ष्मीपुर थाना परिसर में देखने को मिला।

बताया जाता है कि बेंगलौर से आये तीन प्रवासी कामगारों को शपथ पत्र के आधार पर हथियावर क्वारंटाइन सेंटर से होम कोरोनटाईन के लिए छोड़ दिया गया जिसकी संख्या तीन बताया गया जो लक्ष्मीपुर के नजारी पंचायत के बिचला टोला का रहने वाला था। तीनों कामगारों केगांव पहुंचते ही ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीण उक्त वार्ड के वार्ड सदस्य के नेतृत्व में लक्ष्मीपुर थाना पहुंच कर विरोध जताया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष राज कुमार ने ग्रामीणों और प्रवासी से बात की। उसके बाद वे प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी से बात किया जिन्होंने तीनों कामगार को क्वारंटाइन सेंटर भेजने का आश्वाशन दिया। उनके आश्वाशन पर थानाध्यक्ष श्री कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर वापस घर भेजा। साथ ही बेंगलौर से आए कामगार प्रवासी को अलग अलग रहने की हिदायत दी। पदाधिकारियों द्वारा दिए गए आश्वाशन के आधार पर बुधवार को तीनों कामगार को फिर से हथियावर क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया जिसकी पुष्टि सेंटर प्रभारी निरंजन कुमार मंडल ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें