ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईपैतृक संपत्ति विवाद में पूर्व मुखिया के दो पुत्र भिड़े

पैतृक संपत्ति विवाद में पूर्व मुखिया के दो पुत्र भिड़े

सिमुलतला थाना क्षेत्र के टेलवा बाजार में पूर्व मुखिया चितरंजन गुप्ता के दो पुत्रों ने सम्पति विवाद को लेकर बड़े भाई तथा भतीजे ने छोटे भाई को मारकर जख्मी कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया...

पैतृक संपत्ति विवाद में पूर्व मुखिया के दो पुत्र भिड़े
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 07 Nov 2020 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमुलतला थाना क्षेत्र के टेलवा बाजार में पूर्व मुखिया चितरंजन गुप्ता के दो पुत्रों ने सम्पति विवाद को लेकर बड़े भाई तथा भतीजे ने छोटे भाई को मारकर जख्मी कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया चितरंजन कुमार के पुत्र पैतृक संपत्ति को लेकर आपस में भिड़ गए। छोटे भाई रंजीत कुमार ने घटना को कलमबद्ध करते हुए लिखा कि मेरे बड़े भाई आदतन बराबर कभी मेरे पत्नी तो कभी मेरे विधवा मां के साथ मारपीट करते रहता है।

आज जब मैं दुकान में बैठा था तो मेरे बड़े भाई उर्मिरंजन गुप्ता उर्फ बबलू तथा उनके पुत्र आदित्य कुमार ने हर्वे हथियार के साथ दुकान में घुस कर न केवल दुकान से रखे 25 हजार रुपये तथा चांदी लूटने का काम किया वल्कि मुझे लाठी डंडे से पीटकर दुकान से खींच कर बाहर कर दिया। मंै जान बचाने के लिए सड़क पर भागता रहा दोनों बाप बेटे मेरे पीठ पर लाठी बरसाते रहे जिसका गवाह पूरे टेलवा बाजार के लोग हंै लेकिन बबलू के आतंक के कारण कोई मुंह नहीं खोलना चाहता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें