DA Image
8 अगस्त, 2020|2:10|IST

अगली स्टोरी

जमुई: अवैध बालू खनन को लेकर भिड़े दो पक्ष, पुलिस पर भी हमला

bihar police

बिहार के जमुई जिले में बुधवार की देर रात खैरा प्रखंड के अरुनमाबांक पंचायत अंतर्गत दरिमा गांव में दो पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। पूर्व से चली आ रहे विवाद और बालू के अवैध उत्खनन को लेकर मामला बढ़ गया। 

गांव के कुछ लोग प्रमोद यादव के घर में आग लगाने का प्रयास किया। इस दौरान रोड़ेबाजी भी की गई। इस बात की सूचना प्रमोद यादव ने खैरा थाना की पुलिस को दे दिया। खैरा पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ा। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हमला करने के दौरान भगदड़ मच गया। बाद में स्थिति बेकाबू हो गई। 

सूचना पर वरीय अधिकारियों ने सीआरपीएफ के जवानों को दरिमा गांव भेजा। सीआरपीएफ जवानों ने मामले को नियंत्रित किया। इस दौरान कुछ ग्रामीणों को भी चोटें आई है। इसी बीच गांव के मुखिया के घर भी एक पक्ष के लोगों ने जाकर फायरिंग की गई। मुखिया पति मदन सिंह इस मामले में खैरा पुलिस को लिखित शिकायत किया है। मामला तनावपूर्ण बना हुआ है। बताते चले कि 2 माह पूर्व दरिमा में गांव के ही कुछ लोगों ने प्रमोद यादव के ट्रैक्टर में आग लगा दिया था। इस मामले को लेकर गांव में काफी तनाव बढ़ा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two sides clash over illegal sand mining in Jamui Bihar attacked on police