ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईपिकअप-ट्रक की टक्कर में दो की मौत

पिकअप-ट्रक की टक्कर में दो की मौत

चकाई -गिरिडीह मुख्य मार्ग में वटपार गांव के समीप बुधवार की अहले सुबह एक ट्रक एवं पिकअप की आमने सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गये। मृतक में दोनों वाहनों के चालक...

पिकअप-ट्रक की टक्कर में दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 13 Aug 2020 09:32 AM
ऐप पर पढ़ें

चकाई -गिरिडीह मुख्य मार्ग में वटपार गांव के समीप बुधवार की अहले सुबह एक ट्रक एवं पिकअप की आमने सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गये। मृतक में दोनों वाहनों के चालक शामिल बताये जाते हैं।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में शामिल ट्रक शेखपुरा से पत्थर लेकर बंगाल जा रहा था। इसी क्रम में चकाई-गिरीडीह मुख्य मार्ग में बटपार गांव के पास पहुंचते ही उसकी सामने की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डाभ लदे पिकअप से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था की उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। पिकअप के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये। वहीं ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

टक्कर के बाद ट्रक सड़क किनारे गढ्ढे की ओर चल गया। पिकअप पर लदा डाभ सड़क पर गिरकर बिखर गया। इस घटना में बिहारशरीफ के कुंडा निवासी पिकअप चालक सह मालिक नीतीश यादव 28 वर्ष की केबिन में दबकर मौत हो गई। वहीं पिकअप के खलासी विजय यादव ,ट्रक सवार जिले के चंन्द्रदीप थाने के कैथा गांव निवासी चालक मो. मुस्लिम एवं अन्य तीन लोग जख्मी हो गये।

ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी,एसआई विश्वमोहन झा बीएमपी जवानों के साथ मौके पर पहंुचे और पहले जख्मी लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से उठाकर ईलाज के लिये रेफरल अस्पताल भेजा। फिर जेसीबी के सहारे पिकअप को सीधाकर उसमें फंसे मृत चालक के शव को बाहर निकलवा कर कब्जे में ले लिया। रेफरल अस्पताल में प्रारंभिक ईलाज के बाद गंभीर रूप जख्मी लोगों को बेहतर ईलाज के लिये जमुई भेजे जाने के क्रम में जख्मी ट्रक चालक मो0 मुस्लिम की भी रास्ते में मौत हो गई। चकाई पुलिस ने जब्त शव को कागजी प्राक्रिया पुरी कर पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें