DA Image
28 फरवरी, 2021|8:36|IST

अगली स्टोरी

ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो लोगों की मौत

ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो लोगों की मौत

जमुई/खैरा | निज संवाददाता

जमुई-खैरा मुख्य मार्ग स्थित सिंगारपुर के समीप एक ट्रक ने बाइक को रौंद दिया जिससे बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवार दो लोगों को और एक सड़क पर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा बाइक सवार दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक अन्य घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

मृतक शहर के महिसौड़ी के मरहुम मो. इस्लाम के पुत्र अरमान खान (30) और शहर के भछियार मोहल्ला निवासी मनीर अंसारी का पुत्र मो. शाहिद (22) हैं जबकि घायल खैरा गांव निवासी शंकर मोदी (50) हैं । घटना के समीप रहे ग्रामीणों ने बताया कि खैरा की ओर से बाइक पर सवार होकर दो लोग जमुई की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक सिंगारपुर गांव के समीप पहुंची थी कि विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी जिससे बाइक सहित दोनों लोग सड़क किनारे गिर कर बुरी तरह घायल हो गए। वहीं बताया जाता है कि खैरा निवासी शंकर मोदी उसी स्थान पर अपनी बाइक को खड़ा कर सड़क किनारे लघुशंका कर रहे थे वह भी इस दुर्घटना के चपेट में आकर घायल हो गए।

स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने सभी घायलों का जांच करने के बाद अरमान खान और मो. शाहिद को मृत घोषित कर दिया जबकि शंकर मोदी का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि अरमान और शाहिद एक्वागार्ड मशीन बनाने का कार्य किया करता था। खैरा से फोन आने पर वे एक खराब एक्वागार्ड मशीन को ठीक करने गया हुआ था। परिजनों ने बताया कि अरमान तीन भाईयों में सबसे बड़ा भाई था और उसको दो पुत्री भी है। वहीं शाहिद के परिजनों ने बताया कि वह चार भाई में तीसरे स्थान पर था। वहीं दोनों की मौत की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गयी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।