ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई भुटान जा रहा ट्रक पलटा

भुटान जा रहा ट्रक पलटा

पश्चिम बंगाल से झारखंड-बिहार-यूपी होते हुए भुटान जाने वाली बारास्ते झाझा प्रखंड अंतर्गत रजला आने के क्रम में एक माल से लदी ट्रक रजला स्थित पुलिया से गिर...


भुटान जा रहा ट्रक पलटा
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 09 Feb 2019 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल से झारखंड-बिहार-यूपी होते हुए भुटान जाने वाली बारास्ते झाझा प्रखंड अंतर्गत रजला आने के क्रम में एक माल से लदी ट्रक रजला स्थित पुलिया से गिर गई।

देर रात घटी इस घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ग्रामीणों को इसकी सूचना तब मिली जब वे लोग सुबह अपने घरों से बाहर निकले। कोलकाता की यह ट्रक कोलकाता के ही एक कारोबारी का माल लेकर इधर से गुजर रही थी कि हादसे का शिकार हो गई। ट्रक चालक नालंदा निवासी राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिया के कम चौड़ा रहने की वजह से एनएल-01-के-5106 ट्रक के पीछे का चक्का पुलिया में फंस गया और ट्रक पुलिया में गिर गया। हालांकि, इस घटना में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। ट्रक जिस समय दुर्घटना हुआ रात का समय था ।

उस समय वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था अन्यथा जानमाला का नुकसान हो सकता था। कोई घटना के बाद रजला के ग्रामीण अशोक यादव, अमलेश यादव, कमलेश्वरी बर्णवाल, सुधीर कुमार मोदी, वीरेंद्र यादव आदि ने जिला प्रशासन से रजला स्थित मां काली मंदिर के निकट सिमुलतला, कटोरिया, बांका, भागलपुर, देवघर को जोड़ने वाली इस पथ के पुलिये को चौड़ा किए जाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें