DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:45|IST

अगली स्टोरी

ट्रक ने साइकिल सवार मिस्त्री को रौंदा, मौत

default image

शहर के सोहजाना इलाके में गुरुवार को जमुई-देवघर एनएच 333 पर एक ट्रक ी चपेट में आने से साइकिल सवार एक बोरिंग व चापाकल का एक मिस्त्री की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बुद्घन मियां (55) के रूप में की गई है।

घटना की बाबत मिली जानकारी के अनुसार मिस्त्री बुद्घन मियां केशोपुर स्थित अपने घर से साइकिल से झाझा काम करने को आ रहा था। उसी क्रम में सोहजाना के करीब एनएच 333 पर पीछे से काफी तेज रफ्तार में आती एक ट्रक उसकी साइकिल को रौंदते हुए सोनो की ओर निकल गया। घटना में मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय निवासियों ने घटना के पीछे लापरवाह व तेज ड्राइविंग को वजह बताने के साथ साथ एनएच सड़क की बदहाली को भी जिम्मेवार बताया। कहा, सड़क की बदहाली व गडढों की वजह से सड़क हादसे आए दिन सामने आते रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना झाझा पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार की अगुवाई में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर उसे अंत्यपरीक्षण को जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर सूचना मिलने पर मृत मिस्त्री के परिजनों में शोक व्याप्त है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ध्यान रहे कि बीते मंगलवार को भी झाझा के धमना गांव के करीब एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर जानकी यादव नामक एक अन्य अधेड़ भी मौत के मुंह में समा गया था। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।