ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईजमीन विवाद को ले दो पक्षों में रोड़ेबाजी

जमीन विवाद को ले दो पक्षों में रोड़ेबाजी

मंगलवार को गिद्धौर प्रखंड के गुगुलडीह पंचायत में दो भाईयों के आपसी विवाद में रोड़ेबाजी और फायरिंग की गई। बता दें कि दो भाईयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर गांव के चौक के पास यह घटना घटी । गांव वालों...

जमीन विवाद को ले दो पक्षों में रोड़ेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 30 Jul 2019 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को गिद्धौर प्रखंड के गुगुलडीह पंचायत में दो भाईयों के आपसी विवाद में रोड़ेबाजी और फायरिंग की गई। बता दें कि दो भाईयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर गांव के चौक के पास यह घटना घटी । गांव वालों ने बताया कि गांव के ही शांति पंडित और शंकर पंडित के बीच सालों से जमीन विवाद को लेकर लड़ाई चलती आ रही है।

गांव वालों ने बताया कि दोनों आपस में भाई हैं पर हर साल जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच अनबन देखने को मिलता है। मंगलवार को गांव के बाजार चौक पर दोनों ओर से जमकर पत्थर और रोड़ेबाजी की गई जिससें चौक पर के लोग सहम गए और दोनों और से हो रही पत्थरबाजी के कारण आवाजाही बंद होने से कुछ देर के लिए वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

गांव वालों की मानें तो एक पक्ष की तरफ से चार राउंड फायरिंग भी की गई। घटना को शांत करने के लिए गांव वालों ने बीच बचाव किया और दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला शांत कराने की कोशिश की गई जिससे कुछ देर तक तो दोनों तरफ शांति बनी रही पर कुछ देर बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच फिर गाली-गलौज और पत्थर बाजी होने लगी। इस बीच शांति पंडित ने बरहट थाना में मामला दर्ज कराया है।

उन्होंनें ने गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है।बरहट थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बतया कि शांति पंडित ने थाना में मामला को दर्ज कराया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। गोली चलने की बात गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें