ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईबंद घर से चोरों ने उड़ाये हजारों के सामान

बंद घर से चोरों ने उड़ाये हजारों के सामान

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में हिरम्बा गांव में बुधवार की रात चोर ने एक बंद घर नगदी सहित हजारों रुपये के सामान की चोरी कर ली। बताया गया कि गांव में...

बंद घर से चोरों ने उड़ाये हजारों के सामान
हिन्दुस्तान टीम,जमुईFri, 24 Sep 2021 05:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लक्ष्मीपुर। निज संवाददाता

थाना क्षेत्र में हिरम्बा गांव में बुधवार की रात चोर ने एक बंद घर नगदी सहित हजारों रुपये के सामान की चोरी कर ली। बताया गया कि गांव में कैलाश ठाकुर का घर है, जिसे बंद कर सपरिवार बंगाल में रहते हैं। चोरी की घटना कब हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है।

लोगों ने बताया कि गांव में किसी के घर उत्तर प्रदेश का युवक ओपी कुमार छह माह से रहता था। वह गांव में घरेलू सामान बेचा करता था। आशंका होने पर ग्रामीणों ने जब कैलाश ठाकुर के घर का मुआयना किया तो उसकी छत की सीढ़ी का ताला टूटा देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने थाना क्षेत्र के लत्ता में रह रहे गृहस्वामी की बेटी को दी। उसने घटना की सूचना अपने पिता को दी। बताया गया कि जब गृहस्वामी सपरिवार गांव पहुंचा तो उसके पहले ओपी कुमार गांव से फरार हो गया। गुरुवार देर शाम तक थाना में आवेदन नहीं दिया गया था। ग्रामीण अपने स्तर से मामला सुलझाने में लगे हैं। आशंका है कि चोर की शिनाख्त होने के बाद ग्रामीण स्तर पर पंचायत की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें