ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई डीजे और अश्लील गाना बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा

डीजे और अश्लील गाना बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा

दुर्गापूजा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर रविवार को चकाई थाना परिसर में सीओ अजीत कुमार झा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक पूजासमिति के सदस्यों ,जनप्रतिनिधियों के साथ...


डीजे और अश्लील गाना बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 29 Sep 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दुर्गापूजा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर रविवार को चकाई थाना परिसर में सीओ अजीत कुमार झा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक पूजासमिति के सदस्यों ,जनप्रतिनिधियों के साथ ही दोनों समुदाय के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

बीडीओ सुनील कुमार चांद ने बैठक में कहा कि हर पर्व-त्यौहार की तरह दूर्गा पूजा में भी डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। मेला के दौरान सीसीटीवी लगाना अनिवार्य है। वहीं पूजा पंडाल में अग्निशामक की व्यवस्था पूजा समिति द्वारा किया जाना है। सीओ अजित झा ने कहा कि मेले में भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पूजा समिति द्वारा वोलेंटियर को लगाया जाना है। इसके लिये स्थानीय प्रशासन द्वारा वोलेंटियरों को पहचान निर्गत किया जायेगा। उन्होंने पूजा समिति सदस्यों से वोलेंटियरो की सूची दो फोटो एवं आधार कार्ड की छायाप्रति जमा करने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने कहा कि चकाई थाना क्षेत्र में 8 जगहों पर दूर्गापूजा सह मेला का आयोजन होगा। पूजा के आयोजन के लिये लाईसेंस लेना अनिवार्य है। मेला के दौरान यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए चकाई बाजार एवं गोला गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विधालय के पास बेरियर लगाया जायेगा। वाहनों का मेला क्षेत्र में प्रवेश पुरी तरह निषेध रहेगा।

वही पूजा के दौरान विधि व्यवस्था के लिए जगह-जगह पुलिस बलों की तैनाती भी की जाएगी।वहीं बैठक में पूजा समिति सदस्यों ने सीसीटीवी लगाने में होने वाले खर्च के वहन में असमर्थता जताते हुए प्रशासनिक स्तर पर सीसीटीवी की व्यवस्था किये जाने की मांग रखी। पदाधिकारियों उनकी मांगों से जिला पदाधिकारी को अवगत कराने का आश्वासन दिया गया।

मौके पर विधान पार्षद संजय प्रसाद,जिलापार्षद गोविन्द चौधरी,राजीव रंजन पाण्डेय,महेन्द्र सिंह ,भ्ुावनेश्वर पासवान, नुनधन शर्मा,शालीग्राम पाण्डेय,शिवनारायण यादव, गाोलाचकाई पूजा समिति के अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता,सचिव जयकुमार शुक्ला,अमरनाथ चौधरी, अनिल साह,मोती पासवान,अजय कुमार मुन्ना,संजय साह,जसवंत सिंह,शंभूनाथ पाण्डेय ,सीताराम महतो,मो0सिकंदर,मो0 मुमताज,मो0 अनवर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें