ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई 39 नये संक्रमित के साथ आंकड़ा 11 सौ के पार

39 नये संक्रमित के साथ आंकड़ा 11 सौ के पार

जिले में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ एक साथ 39 नये मामले सामने आये। जिले में कोरोना संक्रमितों ंकी संख्या में इजाफा लगातार हो रहा...


39 नये संक्रमित के साथ आंकड़ा 11 सौ के पार
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 10 Aug 2020 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ एक साथ 39 नये मामले सामने आये। जिले में कोरोना संक्रमितों ंकी संख्या में इजाफा लगातार हो रहा है।

रविवार को भी जिले में कोरोना के 39 नये मामले के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1133 हो गयी। जिले में लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या से जिलेवासियों में दहशत व्याप्त है। प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी कोरोना जिले में अपना पांव फैला रही है। कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किये जाने के बावजूद जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार पर लगाम लगते नहीं दिख रहा है । जानकारी देते हुए जिला अनुश्रवण सह मूल्यांकन पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि रविवार को भी जिले में कोरोना के 39 नये मामले सामने आया है। जिससे जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1133 हो चुकी है। वहीं 181 मरीज होम आइसोलेशन में रखे गए हैं। जबकि 793 लोगों ने कोरोना से जंग जीतकर घर जा चुके हैं। वहीं जिले में कोरोना के एक्टिव केस 444 है। जबकि 4 लोगों की मौत हो गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें