ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईकार ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

कार ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

जमुई- खैरा मार्ग पर निमारंग मुहल्ला के समीप बुधवार दोपहर बाद तेज रफ्तार मारुति कार ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो...

कार ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 02 Sep 2021 06:20 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुई। निज संवाददाता

जमुई- खैरा मार्ग पर निमारंग मुहल्ला के समीप बुधवार दोपहर बाद तेज रफ्तार मारुति कार ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। वहीं सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गयी, जिसके फुटेज से पुलिस कार की तलाश कर रही है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया गया कि हादसे के बाद युवक गंभीर रूप से घायल पड़ा था। उसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की पहचान निमारंग मुहल्ला निवासी मो शमसुल अंसारी के पुत्र नौशाद आलम के रूप में हुई है। वहीं दुर्घटना की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिससे फरार कार की पहचान की जा रही है। परिजनों ने बताया कि युवक गांव- गांव घूमकर फेरी का काम करता था। बुधवार को भी फेरी करने के लिए खैरा की ओर गया था। सिंगारपुर गांव से फेरी कर घर लौट रहा था। इसी दौरान निमारंग मुहल्ला के समीप जमुई की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर युवक को ठोकर मारते हुए फरार हो गई। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उसके बाद पुलिस वाहन की तालाश कर रही है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें