ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई टीइटी शिक्षक संघ की इकाई गठित

टीइटी शिक्षक संघ की इकाई गठित

प्रखंड के टीइटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षकों ने एक बैठक कर झाझा में संगठन की इकाई गठित की। मौके पर वक्ता शिक्षकों ने सरकार से मांग की कि वे पूर्ण वेतनमान वाले शिक्षकों से किसी मायने में कम नहीं हैं...


टीइटी शिक्षक संघ की इकाई गठित
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 18 Aug 2019 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के टीइटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षकों ने एक बैठक कर झाझा में संगठन की इकाई गठित की। मौके पर वक्ता शिक्षकों ने सरकार से मांग की कि वे पूर्ण वेतनमान वाले शिक्षकों से किसी मायने में कम नहीं हैं ।

इस बात को स्वयं सरकार भी जानती है परंतु वेतनमान देने के नाम पर सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है। यह बिहार सरकार के मनमाने रवैये को दर्शाता है। अपनी मांगों को लेकर सभी शिक्षक पटना स्थित गांधी मैदान में 5 सितंबर को प्रदर्शन कर अपनी आवाज उठाएंगे। प्राथमिक विद्यालय अंबेदकर नगर में हुई बैठक में शिक्षकों के आन्दोलन को सुचारू ढंग से चलाने एवं प्रखंड टीइटी शिक्षकों की समस्याओं के समाधान हेतु संघर्ष करने के लिए सर्वसम्मति से टीइटी शिक्षक संघ की झाझा प्रखंड इकाई का गठन किया गया।

इस अवसर पर पंकज कुमार अध्यक्ष, शिवराज सचिव, संजीत शर्मा संगठन मंत्री, दीपक कुमार कोषाध्यक्ष, नंदकिशोर यादव वरीय उपाध्यक्ष, मो. मोअज्जम अंसारी उपाध्यक्ष, गालिब अंसारी उप सचिव एवं रामानंद कुमार मीडिया प्रभारी के रूप में चयनित घोषित किए गए। मौके पर मीडिया प्रभारी रामानंद कुमार ने बताया कि संघ के प्रदेश सचिव राहुल कुमार सिंह के निर्देशन में कार्यक्रम संपादित किया गया। कार्यक्रम के दौरान अध्यक्षता सुबोध यादव एवं संचालन चुनचुन कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर संघ के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान समेत अन्य शिक्षकों ने अपने संघर्ष को मांगों को पूरा होने तक जारी रखने का संकल्प लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें