DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समाहरणालय पर 18 को प्रदर्शन करेंगे शिक्षक

21 माह के बाद भी एरियर के साथ सातवां वेतन का भुगतान नहीं करने से आक्रोशित शिक्षकों ने बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के बैनर तले 18 जनवरी को शिक्षा अधिकारियों के खिलाफ समाहरणालय पर आक्रोशपूर्ण धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है । उपरोक्त निर्णय बुधवार को सरकारी बस स्टैंड में बिहार पंचायत -नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रवि कुमार यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिलास्तरीय में ली गई है ।

बैठक में मौजूद संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल ने कहा कि शिक्षा विभाग में वयाप्त भ्रष्टाचार के कारण जिले के शिक्षकों को 21 माह के बाद भी सातवां वेतन एरियर के साथ नहीं दिया जा सका है । सभी मांगों को पूरा करने की मांग जिलाधिकारी जमुई से 18 जनवरी को समाहरणालय पर धरना-प्रदर्शन के द्वारा की जायेगी । संघ के जिलाध्यक्ष रवि कुमार यादव ने कहा धरना-प्रदर्शन में जिले के पांच हजार अवकाश लेकर भाग लेंगे । जिला के वरीय उपाध्यक्ष संजीव कौशिक और जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान ने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों के खिलाफ शिक्षकों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है । जिले भर के शिक्षक बकाया वेतन और एरियर नहीं दिए जाने से बेहद आक्रोशित है ।

जिलास्तरीय बैठक में संघ के जिलाध्यक्ष रवि कुमार यादव, जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान, जिला वरीय उपाध्यक्ष संजीव कौशिक, जिला मीडिया प्रभारी पंकज प्रकाश बच्चन, जिला उपाध्यक्ष युगल किशोर यादव, मुरारी शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष राजीव वर्णवाल, जिलासचिव सप्पन सिंह, संजीत कुमार, जिला प्रतिनिधि रामप्रवेश कुमार, आसुतोष कुमार, झाझा के कोषाध्यक्ष मासूम अंसारी, लक्ष्मीपुर के प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मी यादव, जमुई के प्रखंड उपाध्यक्ष उत्तम सिंह, गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण यादव, खैरा प्रखंड अध्यक्ष भोला कुमार, बरहट प्रखंड अध्यक्ष महेश शर्मा, सोनो प्रखंड अध्यक्ष लखन मंडल, चकाई उपसचिव सुरेश चंद्र यादव, सिकन्दर के कोषाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह सहित दर्जनों प्रतिनिधि उपस्थित थे ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teachers will exhibit 18 on the collection