ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईनिर्धारित रूट से ही प्रतिमा का होगा विसर्जन

निर्धारित रूट से ही प्रतिमा का होगा विसर्जन

मां काली मंदिर विकास समिति की बैठक महाराजगंज स्थित मां काली मंदिर के प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता पूजा समिति के अध्यक्ष चन्द्रदेव सिंह ने...

निर्धारित रूट से ही प्रतिमा का होगा विसर्जन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 05 Nov 2018 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मां काली मंदिर विकास समिति की बैठक महाराजगंज स्थित मां काली मंदिर के प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता पूजा समिति के अध्यक्ष चन्द्रदेव सिंह ने किया।

अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित रूट से ही माता की प्रतिमा का विसर्जन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 7,8 व 9 नवंबर तीन दिन मां की पूजा-अर्चना किया जाएगा। वहीं 10 नवम्बर को 12 बजे मां की प्रतिमा का विसर्जन नीमारंग स्थित कवैया तलाब में किया जाएगा। मां की मंदिर निर्माण की योजना पूजन के बाद करने का भी निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि मां की मंदिर का खर्च 11 दुकान से आए आमदनी पर निर्भर है। दुकानदार पूर्व की व्यवस्था ठीक नहीं रहने के कारण दुकान का भाड़ा कमेटी को जमा नहीं कर पा रहे थे और दुकानदारों ने इस मामले को न्यायालय में जाकर सुलहनामा एवं निर्धारित मासिक शुल्क 2006 के अनुसार किराये दर को सौंपा जा चुका है मगर एक दुकानदार किराया नहीं दे रहे हैं । बैठक में अध्यक्ष चन्द्रदेव सिंह, सचिव मुकेश कुमार भगत, कोषाध्यक्ष मोहन प्रसाद राव, वरिष्ठ सदस्य अमरजीत सिन्हा, बासुदेव प्रसाद केशरी, सचिन मालाकार, राजु भगत, छोटू रजक सहित पूजा समिति के सदस्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें