ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई सोनो: बालक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम

सोनो: बालक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम

पुलिस जवानों द्वारा बालक की पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने रविवार दोपहर एक बजे के आसपास राष्ट्रीय उच्च पथ 333 को खपरिया चौक पर जाम कर...


सोनो: बालक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 08 Sep 2019 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस जवानों द्वारा बालक की पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने रविवार दोपहर एक बजे के आसपास राष्ट्रीय उच्च पथ 333 को खपरिया चौक पर जाम कर दिया।

जाम समर्थक बालक की पिटाई के दोषी पुलिस कर्मी के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लगभग एक घंटे तक सड़क जाम रहा। जिससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। बटिया की ओर से गश्ती कर लौट रही पुलिस ने जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया तब जकर आवागमन शुरू हो सका। पीड़ित के पिता औरेया निवासी रामबृक्ष यादव ने बताया कि गांव से गुजर रहे वाहन से अचानक पुलिस नीचे उतारकर अपने घर के दरबाजे पर खाना खा रहे मेरे14 वर्षीय बेटा राजेश यादव पर गाली देने का आरोप लगाकर मार पीट शुरू कर दी जबकि मेरे बेटे ने पुलिस को गाली नहीं दी थी। जब हम ग्रामीण इक्कठा हो कर वेवजह मार पीट का विरोध करने लगे तो पुलिस वहां से खिसक ली। बाद में हमलोग सड़क जाम कर अपना विरोध जता रहे थे कि उसी समय बटिया की ओर से लौट रही पुलिस ने उक्त बालक को लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां उसका प्रारंभिक उपचार किया गया। पुलिस के पिटाई से बालक के कान के नीचे का भाग व गाल पर लाल निशान बन गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें