ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईझाझा में छह घंटे मेगा ब्लॉक

झाझा में छह घंटे मेगा ब्लॉक

रविवार को झाझा में रेलवे ने डाउन में 6 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया। इस दौरान रेलयात्री भी मानों पूरी तरह ब्लॉक होकर रह गए। डाउन दिशा में जाने वाले मुसाफिरों को कोलकाता, आसनसोल छोड़, बगल के सिमुलतला, देवघर...

झाझा में छह घंटे मेगा ब्लॉक
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 08 Jul 2018 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को झाझा में रेलवे ने डाउन में 6 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया। इस दौरान रेलयात्री भी मानों पूरी तरह ब्लॉक होकर रह गए। डाउन दिशा में जाने वाले मुसाफिरों को कोलकाता, आसनसोल छोड़, बगल के सिमुलतला, देवघर तक भी जाना मुहाल हो गया।

बता दें कि डाउन में झाझा के समीप ही एक ब्रिज पर गार्डर बदले जाने की जरूरत के मद्देनजर रेलवे ने छह घंटे का मेगा ब्लॉक लिया था। ब्लॉक के मद्देनजर रेलवे ने कई टे्रनों को रद्द कर दिया था। पूर्वा सुपरफास्ट समेत कई अन्य को री-शिड्यूल भी किया गया था। मुसाफिरों के लिए मुसीबत की हद यह कि इस दौरान तूफान व गोरखपुर-आसनसोल आदि कई अन्य टे्रनें बेतहाशा लेट-लतीफी की शिकार हुईं। ऐसे में रविवार को पूर्वाह्न करीब दस बजे से लेकर शाम करीब पांच बजे तक डाउन दिशा में जाने वाले मुसाफिरों के पास सिवाय इंतजार के अन्य कोई चारा नहीं था। टे्रनों के इंतजार में स्टेशन पर लगातार कई घंटों तक बैठे रह पाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा था। परेशान मुसाफिर घड़ी-घड़ी कभी पश्चिम की ओर निगाहें टिका टे्रन को ले ट्रैकों की ओर निहारते दिखे तो कभी पूछताछ कार्यालय पर जाकर टे्रनों का हाल जानते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें