ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई सिकंदरा की छात्रा ने किया नाम रोशन

सिकंदरा की छात्रा ने किया नाम रोशन

जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड अंतर्गत भगवान महावीर की धरती लछुआड़ स्थित तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर विरायतन के प्राचार्य जीतेंद्र सिंह की पुत्री सिमरन सिंह ने सीबीएसई 12वीं में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल...


सिकंदरा की छात्रा ने किया नाम रोशन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 02 May 2019 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड अंतर्गत भगवान महावीर की धरती लछुआड़ स्थित तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर विरायतन के प्राचार्य जीतेंद्र सिंह की पुत्री सिमरन सिंह ने सीबीएसई 12वीं में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल रांची से कॉमर्स में 90.8 फीसदी अंक लाकर जिले व प्रखंड का नाम रोशन किया है।

सिमरन ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल रांची के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए अंग्रेजी में 100% अंक प्राप्त भी की हैं। उसकी इस रिकॉर्ड तोड़ सफलता से ऑक्सफोर्ड के प्राचार्य सूरज शर्मा ने बधाई संदेश भेजा हैं। सिमरन ने नर्सरी से दशम वर्ग की पढ़ाई तीर्थंकर महावीर विद्या मंदिर विरायतन लछुआड़ से की थीं। जहां उसने 10 सीजीपीए से दसवीं कक्षा में भी पास हुई थीं। उसकी इस सफलता से माता नीलम देवी, पिता जितेंद्र सिंह एवं परिवार के सभी लोग काफी खुश हैं।

विरायतन के अंग्रेजी शिक्षक राजीव रंजन एवं कुंदन कुमार सिंह ने भी सिमरन को फोन पर बधाई दी हैं। जानकारी देते हुए छात्रा सिमरन ने बताई की आगे सीए की पढ़ाई करना चाहती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें