ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईजीत की खुशी में सिकंदरा के कार्यकर्ताओं ने खेली होली

जीत की खुशी में सिकंदरा के कार्यकर्ताओं ने खेली होली

सिकंदरा प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौक पर गुरुवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर एनडीए के भारी संख्या में कार्यकर्ता लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान को जमुई जिला से दूसरी बार जीत की खुशी में ढोल बाजे की...

जीत की खुशी में सिकंदरा के कार्यकर्ताओं ने खेली होली
हिन्दुस्तान टीम,जमुईFri, 24 May 2019 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदरा प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौक पर गुरुवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर एनडीए के भारी संख्या में कार्यकर्ता लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान को जमुई जिला से दूसरी बार जीत की खुशी में ढोल बाजे की थाप पर कार्यकर्ता उत्साह के साथ थिरकते नजर आए। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एवं गुलाल लगाकर जश्न मनाया।

बीच चौक पर कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर पटाखों की आतिशबाजी की गयी। एक बजे से ही चौक पर कार्यकर्ताओं का जमाबड़ा लगना शुरू हो गया। पांच घंटो तक ढ़ोल बाजे के धुन पर थिरकते रहे। महिलाओं में काफी खुशी देखी गई जीत की खुशी में महिला कार्यकर्ता ने जमकर जश्न मनायी। गुरुवार सुबह से ही लोग टीवी एवं मोबाइल पर डटे रहे जैसे-जैसे रुझान लोगों के बीच आया वैसे- वैसे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी ।एनडीए के पक्ष में रुझान आने से एनडीए कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई मंगाकर एक दूसरे को खिलाने के लिए शुरू हो गई थी। मौके पर पश्चिमी जिला परिषद सुनील पासवान, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष शंभु सिंह, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र पंडित, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नवल किशोर सिंह, हरदेव सिंह, चन्द्रदेव सिंह, संजय यादव, सशांक कुमार, पंकज सिंह, चंदन सिंह, रजनीश, बाबुल सिंह, देवानंदन सिंह, राजेंद्र सिंह, भोजन सिंह, गोल्डन गुप्ता, पमपम गुप्ता, राहुल कुमार, कारू कुमार, कौशल कुमार, शिवदानी यादव सहित सैकड़ो की संख्या में एनडीए कार्यकर्ता जश्न के माहौल में डूबे हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें