DA Image
1 मार्च, 2021|7:28|IST

अगली स्टोरी

पेट्रोल का पैसा मांगने पर चलाई गोली, घायल

पेट्रोल का पैसा मांगने पर चलाई गोली, घायल

लक्ष्मीपुर | निज संवाददाता

केनुहट रतनपुर सड़क मार्ग स्थित प्रसाद फ्यूल सेंटर पर मोटरसाइकिल में पेट्रोल लेने आए तीन युवकों ने पहले पेट्रोल भरने वाले के साथ हाथापाई की और फिर विरोध करने पर तीन राउंड गोली चला दी। गोली नोजल मैन के जांघ में और एक उसके दाहिने हाथ में लग गंई जिससे वह घायल हो गया ।

घायल नोजल मैन लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचोर निवासी बहादुर मंडल के पुत्र पंकज मंडल है। घटना की सूचना आसपास के लोगों के साथ साथ स्थानीय थाने को दी गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एसआई ललन पासवान के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची और घायल नोजल मैन को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है।

दूसरे नोजल मैन धर्मराज यादव ने बताया कि तीन युवक एक काले रंग की बिनां नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल से पेट्रोल पंप पर आए और ड्यूटी में लगे नोजल मैन पंकज मंडल को 375 रुपये का पेट्रोल देने की बात कही। नोजल मैन द्वारा पेट्रोल देने के दौरान बाइक सवार एक युवक ने उसके पीठ पर बंदूक तान दी और पास में रखे पैसे का बैग छीनने लगेऔर दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। नोजल मैन द्वारा विरोध करने पर बाइक पर सवार एक युवक ने नोजल मैन के उपर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। एक गोली नोजल मैन के जांघ में और एक दाहिने हाथ मे लगी। गोली चलाए जाने के बाद तीनों युवक फरार हो गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shot on asking for petrol money injured