ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी

शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी

तीनों अपहृत युवकों के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही सिकंदरा बाजार के लोगों ने अपने-अपने दुकान को बंद कर दिया । एक भी दुकान खुली नहीं थी। पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा...


शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 29 May 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

तीनों अपहृत युवकों के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही सिकंदरा बाजार के लोगों ने अपने-अपने दुकान को बंद कर दिया । एक भी दुकान खुली नहीं थी। पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा हुआ था।

मुख्य चौक से गुजरने वाले वाहनों का आवागमन चालू रहा। वही इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ था। लोग अपने अपने घरो में सहमे रहे। चार जिलो को जोड़ने वाली सड़कों पर इक्के दुक्के यात्रियो को ले जाने के लिए घनी आबादी क्षेत्र से बाहर वाहनों का परिचालन किया गया जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि 24 मई की शाम को कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर पुल के समीप से तीनों युवकों का अपहरण कर लिया गया था जिनका शव छठे दिन बुधवार की सुबह कौआकोल पुलिस ने थाना क्षेत्र के भोरमबाग इलाके के पहाड़ी क्षेत्र पर बरामद किया। इसकी सूचना कौआकोल पुलिस के द्वारा सिकंदरा पुलिस को गयी।

हालांकि अब तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जाता है कि राजकुमार यादव उर्फ पल्लु यादव, जितेंद्र कुमार उर्फ रिंका और विक्की रजक तीनों युवक एक साथ पकरी बरावां शादी समारोह के लिए होटल देखने के लिए जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही तीनों का अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि अपहरण की वारदात को कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर पुल के समीप अंजाम दिया गया था। इसकी छानबीन तभी से की जा रही थी। वही 25 मई को पुलिस ने घटना स्थल से एक बाइक और एक स्कूटी भी बरामद किया था। आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवकों की हत्या 24 तारीख को ही कर दी गई थी।

वही बुधवार को तीनों का शव मिलने के बाद राजकुमार यादव का आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें