ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईएसडीओ-डीएसपी ने किया निरीक्षण

एसडीओ-डीएसपी ने किया निरीक्षण

गिद्धौर के एतिहासिक दशहरे को लेकर होने वाले गिद्धौर सांस्कृतिक महोत्सव की विधि व्यवस्था का जायजा बुधवार की संध्या अनुमंडल पदाधिकारी लखिन्द्र पासवान व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह द्वारा लिया...

एसडीओ-डीएसपी ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 02 Oct 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

गिद्धौर के एतिहासिक दशहरे को लेकर होने वाले गिद्धौर सांस्कृतिक महोत्सव की विधि व्यवस्था का जायजा बुधवार की संध्या अनुमंडल पदाधिकारी लखिन्द्र पासवान व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह द्वारा लिया गया। महोत्सव को को लेकर स्टेडियम में होने वाले भीड़ को लेकर सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्टेडियम के प्रवेश द्वार व निकास द्वार सहित पूरे परिसर का निरीक्षण किया व प्रशासनिक विधि व्यवस्था को लेकर स्थानीय प्रशासन को दिशा निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने कलाकारों के लिये बनाये जा रहे स्टेज व अतिथियों के लिए सीटिंग व्यवस्था से संबंधित इवेन्ट मैनेजर को निर्देश दिये। वहीं कार्यक्रम को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को अस्थायी शौचालय, पेयजल की समुचित व्यवस्था, लाईिटंग की व्यवस्था, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे परिसर की निगरानी को ले पर्याप्त सीसीटीवी लगाने का निर्देश दिया। वहीं डीएसपी श्री सिंह ने स्टेडियम का अवलोकन करते हुए थानाध्यक्ष आशीष कुमार को प्रशासनिक विधि व्यवस्था के मदेनजर कई तकनीकी व सुरक्षात्मक व्यवस्था की जानकारी देते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस निरीक्षण के मौके पर अंचलाधिकारी अखिलेश कुमार सिन्हा, प्रखंड विकास पदाधिकारी , थानाध्यक्ष आशीष कुमार, अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह, गिद्धौर महोत्सव के इवेंट डायरेक्टर मदन सिंह, इवेंट मैनेजर संजय कुमार सिंह के अलावे कई अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें