ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई एक ही रात दो युवकों की हत्या से दहशत

एक ही रात दो युवकों की हत्या से दहशत

चकाई के बरमोरिया पंचायत के गुडरबाद गांव में एक ही रात नक्सलियों द्वारा दो युवकों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। ग्रामीण घटना को लेकर कुछ भी खुलकर बताने को तैयार नहीं हैं। ग्रामीणों को...


एक ही रात दो युवकों की हत्या से दहशत
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 16 Jan 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

चकाई के बरमोरिया पंचायत के गुडरबाद गांव में एक ही रात नक्सलियों द्वारा दो युवकों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। ग्रामीण घटना को लेकर कुछ भी खुलकर बताने को तैयार नहीं हैं। ग्रामीणों को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। ग्रामीणों की आखों में नक्सलियों के खौफ साफ देखा जा सकता था। लोग घटनास्थल पर आ-जा तो रहे थे लेकिन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे थे।

काफी कुरेदने के बाद ग्रामीणों ने बताया कि गावं में पहलीबार नक्सलियों ने किसी घटना को अंजाम दिया है। रात में सब लोग अपने -अपने घरों में सो रहे थे। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज जो लोग सुने भी तो पहले अपने घरों में ही दुबके रहे। मृतकों के परिजनों की चीख पुकार सुनने के बाद लोग घर से निकले तबतक नक्सली निकल चुके थे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ही मृतक युवक सीधे साधे थे ।लोगों का कहना था कि नक्सली अपने सिद्धांत से भटक गये हैं।

बिना किसी चेतावनी के ही इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।

ग्रामीणों में दहशत का यह आलम था कि लोग नये चेहरों को देखते ही चुप्पी साध ले रहे थे। वहीं घटना से भयभीत ग्रामीण गावं छोड़ दूसरे जगह शिफ्ट करने की बात कर रहे थे।बतातें चलें कि गुडूरबाद गांव एक सौ से अधिक परिवारों वाला मुस्लिम आबादी वाला गांव है। घटना से लोग सहमें हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें