Puja committee full care of devotees on Monday fair - सोमवारी मेले में पूजा कमेटी श्रद्धालुओं का रखे पूरा ख्याल DA Image
18 नबम्बर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमवारी मेले में पूजा कमेटी श्रद्धालुओं का रखे पूरा ख्याल

सोमवारी मेले में पूजा कमेटी श्रद्धालुओं का रखे पूरा ख्याल

सूबे के पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को प्रखंड स्थित पत्नेश्वर धाम मंदिर का जायजा लिया । इस दौरान उन्होंने पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ मंदिर का भ्रमण कर पहली सोमवारी को लगने वाले मेला के लिए कुछ दिशा निर्देश भी दिया ।

उन्होंने कहा कि पंचवटी पत्नेश्वर नाथ मंदिर में पूरे सावन माह श्रद्धालुओं की भीड़ रहती है इसलिए पूजा कमेटी के सदस्य उनकी सुविधा का ख्याल रखें । उन्होंने सावन की पहली सोमवारी को लेकर लगने वाले मेला की तैयारी का जायजा लिया। जानकारी देते हुए पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि निकट भविष्य में पत्नेश्वर मंदिर का विकास सही तरीके से किया जाएगा। उन्होंने मंदिर समिति के सदस्यों को मंदिर के विकास व श्रद्धालुओं के लिए मंदिर परिसर में सभी प्रकार की सुविधा का विकास करने में हर संभव योगदान देने की बात कही। उन्होंने पहले मंदिर के मूलभूत सुविधाओं के विकास करने की बात कही।

उन्होंने इस मंदिर को जिला की ऐतिहासिक और सांस्कृतिक धरोहर बताया । साथ ही मंदिर के आसपास खाली पड़ी जमीन की घेराबंदी, मंदिर परिसर में आवश्यकता के अनुसार कई अन्य निर्माण कार्य , समुचित प्रकाश , पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए कई प्रकार के संसाधनों का विकास किया जाएगा। मौके पर विभूति भूषण, राजीव कुमार पांडेय ,विक्रम कुमार, प्रशांत सिंह तोमर, जितेंद्र कुमार सिंह, पंचानंद वाजपेयी, मनोज सिन्हा, रंजन सिंह,प्रदीप सिंह समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Puja committee full care of devotees on Monday fair