DA Image
23 फरवरी, 2021|4:17|IST

अगली स्टोरी

धमनियां में आग से चार लाख की संपत्ति राख

धमनियां में आग से चार लाख की संपत्ति राख

चकाई | निज प्रतिनिधि

प्रखंड के माधोपुर पंचायत अंतर्गत धमनिया गांव में गुरुवार की देर रात एक घर में आग लगने से करीब चार लाख रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है।

जानकारी के अनुसार धमनियां निवासी सातो राय के आवासीय घर से थोड़ी दूरी पर स्थित रहे एक अन्य घर मे गुरुवार की देर रात अचानक आग लग गयी। उक्त घर मे धान एवं पुआल रखा हुआ था । उक्त घर के बगल के घर का एक सदस्य की रात 12 बजे के करीब पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकल तो उक्त घर के खपड़ैल छत के बीचोबीच आग की लपटें दिखाई दी।

उसके द्वारा हल्ला किये जाने के बाद गृहस्वामी समेत गांव के लोग मोके पर पहुंचे। लोगों के मोके पर पहुंचने तक आग तेजी से फैलते हुए पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। मोटर एवं पम्प लगाकर करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। समय रहते अगर आग पर काबू नलही पाया जाता तो आसपास के कई घर इस आग कि चपेट में आ जाते। पीड़ित गृहस्वामी सातो राय ने बताया कि अगलगी की घटना में उक्त घर में रख धान , पुआल के साथ ही कोठा में लगी सखुआ की कीमती लकड़ियां जलकर राख हो गयी।इस घटना में उन्हें 4 लाख से अधिक का नुकसान पहुंचा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Property worth four lakhs destroyed by fire in the arteries