DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › जमुई › मंडल कारा में कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती
जमुई

मंडल कारा में कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती

हिन्दुस्तान टीम,जमुईPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:41 PM
मंडल कारा में कैदी की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती

जमुई। निज संवाददाता

जमुई मंडल कारा में बंद एक कैदी की तबीयत अचानक रविवार देर रात बिगड़ गई। जेल पुलिस द्वारा कैदी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन सोमवार शाम तक उक्त कैदी को पटना नहीं भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार खैरा प्रखंड के बघदंर निवासी स्व हरदयाल यादव का पुत्र मूर्ति यादव 20 साल पूर्व के एक मामले में पिछले 9 दिन से जेल में बंद था। रविवार की देर रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। मुंह से झाग व हाथ पैर पटकने लगा था। जेल पुलिस द्वारा सोमवार की सुबह इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉ अरविंद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन सोमवार की शाम तक उक्त कैदी को पटना नहीं ले जाया गया था ।

जेल प्रशासन द्वारा जब सोमवार की शाम तक इलाज के लिए पटना नहीं भेजा गया तो परिजन आक्त्रोशित होकर मंडल कारा गेट पर धरना पर बैठ गए और जेल प्रशासन जल्द से बीमार कैदी को पटना भेजने की मांग करने लगे। लगभग आधे घंटे बाद जेल प्रशासन द्वारा उक्त कैदी को एंबुलेंस द्वारा पटना भेजे जाने के बाद परिजन धरना से हटे।

कहते हैं जेल अधीक्षक

इस संबंध में पुछे जाने पर जेल अधीक्षक अरुण कुमार पासवान ने बताया कि पटना भेजने को लेकर हमलोग सुबह से लगे हुए हैं। उन्होंने बताया की पुलिस अधीक्षक से कैदी के साथ पटना जाने के लिए गार्ड की मांग की गयी थी गार्ड मिलते ही पटना भेजा दिया गया।

संबंधित खबरें