ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईबिजली का खंभा गाड़ने को लेकर झड़प

बिजली का खंभा गाड़ने को लेकर झड़प

सिकंदरा थाना क्षेत्र के तुलाडीह गांव में रविवार को बिजली का खंभा गाड़ने को लेकर गांव के ही दो पक्ष के लोगों में झड़प हो...

बिजली का खंभा गाड़ने को लेकर झड़प
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 22 Apr 2019 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदरा थाना क्षेत्र के तुलाडीह गांव में रविवार को बिजली का खंभा गाड़ने को लेकर गांव के ही दो पक्ष के लोगों में झड़प हो गयी।

इसको लेकर तुलाडीह के दर्जनों ग्रामीणों के द्वारा गांव के ही कई लोगों पर बिजली का खंभा गाड़ने नहीं देने, गाली गलौज एवं ईंटा पत्थर चलाने को लेकर सिकंदरा थाना में आवेदन दिया गया। जबकि पूर्व में जहां बिजली का खंभा था वही बिजली विभाग के द्वारा खंभा गाड़ा जा रहा है। जो पूर्व में सुनील राम के घर के समीप बिजली का खंभा था वही ठेकेदार द्वारा बिजली का खंभा गाड़ा जा रहा था। सुनील राम ने कहा कि इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं हैं। उसने बताया कि गांव के ही राजेंद्र चौधरी, अर्जुन चौधरी, प्यारे चौधरी, विनोद चौधरी, अनिल चौधरी, सोनू कुमार, विकास कुमार, राजेन्द्र चौधरी आदि लोगों के द्वारा बिजली का खंभा गाड़ने पर इसको आपत्ति होने लगी हैं। सब लोगों ने हमारे साथ एवं बिजली विभाग के ठेकेदार के साथ गाली गलौज एवं रोड़ेबाजी की हैं और राजेंद्र चौधरी के द्वारा कहा गया कि हरिजन एक्ट कानून लगाकर तुमको बर्बाद कर देंगे।

वही मौके पर थाना के अवर निरीक्षक मकसूद खां ने पहुंचकर बिजली के खंभे को गड़बाया। गांव के ही रिंकू देवी, आशा देवी, ललिता कुमारी, नीरो देवी, प्रकाश कुमार, मुकेश राम, संतोष राम, मनीष कुमार, सुभाष कुमार, संदीप राम, हिमांशु कुमार, सीमा देवी, सुनील राम, विनोद कुमार मंडल, पूजा देवी, कुसुम देवी, कंचन देवी, संजय प्रसाद आदि दर्जनों लोगों ने आवेदन में हस्ताक्षर कर थाने में देकर उचित कारवाई करने की गुहार लगाई हैं। थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन आया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें