ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईगरीब पांच रुपये में कर सकते हैं भरपेट भोजन

गरीब पांच रुपये में कर सकते हैं भरपेट भोजन

गरीबों को अब भोजनालय की खोज के लिए कहीं भटकना नहीं होगा। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद पासवान की पहल पर सोमवार को गरीबों के लिए सस्ते दर पर भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए शहर के...

गरीब पांच रुपये में कर सकते हैं भरपेट भोजन
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 28 Aug 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

गरीबों को अब भोजनालय की खोज के लिए कहीं भटकना नहीं होगा। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद पासवान की पहल पर सोमवार को गरीबों के लिए सस्ते दर पर भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए शहर के झाझा स्टैंड परिसर में बन रहे नवनिर्मित भवन में भोजनालय का उदघाटन एक रिक्शा चालक के द्वारा करवाया गया।

नप ईओ ने बताया कि देश में सबसे अधिक गरीबों की संख्या है। अगर गरीब वर्ग के लोग खुशहाल रहेंगे तभी देश का विकास संभव हो सकेगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल नप के एक कमरे में अस्थायी किचन की व्यवस्था करायी गयी है। गरीबों को खाना की उपलब्धता करने के लिए कर्मियों की प्रतिनियुक्ति भी की जायेगी। कोई भी गरीब वर्ग के लोग पांच रूपये की राशि देकर अपना दोपहर का भोजन भोजनालय में आकर कर सकते हैं। इओ ने बताया कि भोजनालय के खुलने से सबसे अधिक दूर-दराज से जिला मुख्यालय आने वाले मरीज के परिजन , वाहन चालक, ड्राइवर,भिखारी आदि को लाभ मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें