ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईपुलिस-नक्सली मुठभेड़ की होगी जांच

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ की होगी जांच

शुक्रवार को सोनो-चंद्रमंडीह थाना की सीमा पर पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड़ की जांच दंडाधिकारी करेंगे। सरकार द्वारा बनाये गये नए कानून के तहत यह जांच...

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ की होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 22 Jul 2018 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को सोनो-चंद्रमंडीह थाना की सीमा पर पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड़ की जांच दंडाधिकारी करेंगे। सरकार द्वारा बनाये गये नए कानून के तहत यह जांच होगी।

एसपी जे. रेड्डी ने शनिवार की शाम संवाद कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जांच के लिए डीएम को पत्र भेजा गया है। एसडीएम के नेतृत्व में पूरी घटना की जांच करायी जानी है। एसपी ने बताया कि मारे गये नक्सली की पहचान हो गयी है। गुरु टुड्डू चकाई के बरमोरिया का रहने वाला है। मुठभेड़ में दो अन्य नक्सलियों के घायल होने की सूचना है। बिहार और झारखंड के कई अस्पतालों पर नजर रखी जा रही है।

मुठभेड़ के बाद सर्च अभियान में एसएलआर, कारतूस, मैगजीन के अलावा मोटोरोला कंपनी की वॉकी-टॉकी और नक्सली साहित्य भी बरामद किया गया था। इस मौके पर जे. रेड्डी के अलावा कमाडेंट डीपी सिंह, डिप्टी कमाडेंट ज्योति कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी मयंक तिवारी, एएसपी अभियान सुधांशु कुमार, सहायक कमाडेंट कापो कायना, श्यामसुंदर, विशाल सिंह, झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन, मुख्यालय डीएसपी बाबूलाल यादव आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें