DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैसे के लिए एटीएम का चक्कर लगाते रहे लोग

पैसे के लिए एटीएम का चक्कर लगाते रहे लोग

रविवार को शहर के एटीएम में ताले लटके रहे। बैंक बंद रहने की स्थिति में लोगों का एक मात्र सहारा एटीएम एक बार फिर धोखा दे गयी। शहर में संचालित विभिन्न बैंकों के लगभग 20 एटीएम पर लोग आते तो थे पर निराश होकर लौट रहे थे।

यह स्थिति रविवार की नहीं है बल्कि जब भी बैंक में छुट्टी होती है तब शहर के एटीएम की ऐसी ही स्थिति रहती है। बाजार ब्रांच एसबीआई की एटीएम से रुपया निकालने आये मो. बबलू ने बताया कि एटीएम की ऐसी व्यवस्था किसी शहर में नहीं है। एटीएम कार्ड का लाभ तो छुट्टी के दिनों में ही ज्यादा मिलता है, लेकिन यहां वैसी बात नहीं।

कचहरी चौक के आसपास एटीएम से रुपया निकालने कांवरिया आते तो थे लेकिन वे भी निराश होकर लौट रहे थे। वैसे लोगों के साथ काफी परेशानी हो गयी जो एटीएम कार्ड के भरोसे बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करने निकले थे। शनिवार की शाम से ही एटीएम में रुपये खत्म हो चुके थे। सासाराम के कांवरिया मनोज वर्मा, सुरेश प्रभू, मोनिका राय आदि ने बताया कि वे अपने घर से एटीएम कार्ड लेकर चले थे कि रास्ते में रुपये की कहीं निकासी कर लेंगे। लेकिन जब जमुई के एटीएम केन्द्रों पर पहुंचा तो रुपये की निकासी नहीं हो पायी।

जमुई के एटीएम धारक पड़ोस के जिले का लेते हैं शरण: जमुई जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में एटीएम बंद रहने की स्थिति में चकाई के लोग रुपये निकालने के लिए देवघर जाते हैं। वहीं जमुई, बरहट, सिकंदरा आदि जगहों के लोग लखीसराय जाकर एटीएम से पैसे निकालते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People walking around ATM for money