ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईजमुई में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

जमुई में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

जमुई थाना के अमरथ गांव में सोमवार की रात पंचायत समिति सदस्य रंजू देवी के पति उपेंद्र यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक उपेंद्र यादव अपने ही गांव में एक बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों से...

जमुई में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 19 Sep 2018 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुई थाना के अमरथ गांव में सोमवार की रात पंचायत समिति सदस्य रंजू देवी के पति उपेंद्र यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक उपेंद्र यादव अपने ही गांव में एक बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों से मिलने उसके घर गए थे। इसी दौरान किसी ने मोबाइल पर कॉल कर उन्हें बाहर बुलाया।

इसके बाद वहां पहुंचे कुछ लोगों से उनकी कहासुनी होने लगी। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर गोली चला दी जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। बदमाश दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे थे। हत्या के बाद ग्रामीणों ने जब बदमाशों को पकड़ना चाहा बदमाश अपनी बाइक छोड़कर दूसरे साथी की बाइक पर चढ़कर फरार हो गए। वहीं बदमाशों की दो बाइक को पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया है। दोनों बाइक जमुई से बाहर की बताई जा रही है। एक बाइक पर लखीसराय का रजिस्टे्रशन नंबर है जबकि दूसरे पर मुंगेर का रजिस्टे्रशन नंबर है। कयास लगाया जा रहा है कि बदमाश लखीसराय के आसपास क्षेत्र से ही यहां पहुंचे थे।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम लखींद्र पासवान, एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। बाइक के मालिकों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी मिली है बाइक की डिक्की बरामद कागजात अलीगंज के एक युवक का है। कागजात के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। छापेमारी भी की जा रही है। उधर, क्षेत्र में कुछ दिनों से अपराधिक घटनाएं बढ़ने से लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पुलिस को गश्ती और तेज करनी चाहिए।

बाइक व मोबाइल कॉल से खुलेगा राज : पुलिस द्वारा जब्त की गई बाइक एवं मारने से पहले मोबाइल पर किए गए कॉल से हत्या की घटना से पर्दा हट सकता है। वहीं जब मृतक से कहासुनी हो रही थी उस वक्त भी आसपास ग्रामीण थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या करने वालों को कुछ लोगों ने पहचाना होगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें