ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईजमुई मे सडक़ हादसे मे युवक की मौत

जमुई मे सडक़ हादसे मे युवक की मौत

मंगलवार पूर्वाहन 3.30 के आसपास अपनी बहन की तिलकोत्सव में शामिल होकर अपने घर लौट रहे 20 वर्षीय यूवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। घटना राष्ट्रीय उच्च पथ 333 के पेलवाजन मोड़ की बताई जाती है। घटना के...

जमुई मे सडक़ हादसे मे  युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 24 Apr 2018 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार पूर्वाह्न 3.30 के आसपास अपनी बहन की तिलकोत्सव में शामिल होकर अपने घर लौट रहे 20 वर्षीय युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। घटना राष्ट्रीय उच्च पथ 333 के पेलवाजन मोड़ की बताई जाती है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया है।

बताया जाता है सोनो थाना के मंजरों गांव के अशोक यादव के पुत्र 20 वर्षीय पुत्र अजय यादव अपनी बहन का तिलक चढ़ा कर झाझा थाना के बलियो गांव से अपने परिजनों के साथ ऑटो पर सवार होकर अपने घर मंजरों लौट रहा था ।लौटने के क्रम में राष्ट्रीय उच्च पथ 333 के पेलवाजन मोड़ के पास ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें अजय यादव की मौत हो गई जबकि उस ऑटो पर सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई है।

इस घटना के बाद पूरा माहौल गमगीन है बहन की डोली उठने से पहले इकलौता भाई की जनाजा निकल गई। अजय तीन बहनों के बीच एकलौता भाई बताया जाता है।कहा जाता है कि नियति को कोई टाल नहीं सकता है घर पहुंचने से मात्र 1 किलोमीटर पहले अजय को काल के क्रूर पंजों ने अपने आगोश में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें