ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईगिद्धौर में बंधन बैंक के कर्मी से डेढ़ लाख लूटे

गिद्धौर में बंधन बैंक के कर्मी से डेढ़ लाख लूटे

थाना क्षेत्र के गिद्धौर जमुई बायपास सड़क पर उलाय नदी पुल के निकट गिद्धौर बंधन बैंक के कर्मचारी से बिना नम्बर के एक ग्लैमर बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 1.5 लाख रुपये की...

गिद्धौर में बंधन बैंक के कर्मी से डेढ़ लाख लूटे
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 26 Aug 2019 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गिद्धौर जमुई बायपास सड़क पर उलाय नदी पुल के निकट गिद्धौर बंधन बैंक के कर्मचारी से बिना नम्बर के एक ग्लैमर बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 1.5 लाख रुपये की लूट कर ली गयी।

जानकारी के अनुसार बंधन बैंक कर्मी गणेश कुमार पिता मथुरा यादव रोज की तरह क्षेत्र में अपने बंधन बैंक से जुड़े कलेक्शन के कार्य को निपटाकर गिद्धौर वापस अपने ब्रांच लौट रहे थे कि इसी क्रम में गिद्धौर जमुई बाईपास सड़क पर उलाय नदी पुल के निकट नीचे उतरते ही बाइक पर सवार अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर उक्त बैंक कर्मी से डेढ़ लाख रुपये की लूट कर ली व आराम से घटना को अंजाम दे चलते बने। वहीं घटना को लेकर पीड़ित द्वारा स्थानीय थाना में अपराधियों के धर पकड़ को लेकर आवेदन दे लिखित शिकायत की गयी है।

इधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रसासन को मिलते ही मामले की तफ्तीस की जा रही है। बताते चलें कि पूर्व में भी उक्त कर्मी के पास से इसी बाईपास मार्ग पर जखराज स्थान मोड़ के निकट बजाज पल्सर बाइक पर सवार तीन युवकों द्वारा बीते 27 मई को भी बैंक कर्मी को रोककर उसके आंख में मिर्ची का पाउडर डाल बैग में रखे पैसे निकासी में प्रयोग आने वाले पॉश मशीन व नगद राशि की लूटपाट कर ली गयी थी। वहीं दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट की इस घटना से ग्रामीण इलाके के लोग हतप्रभ हैं। इधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रसासन को मिलते ही जिला प्रशासन को उक्त घटना की सूचना दिए जाने पर मामले की जांच में गिद्धौर पहुंचे जिला पुलिस उपाधीक्षक रामपुकार सिंह एवं जिला पुलिस निरीक्षक जयशकंर मिश्रा द्वारा घटना की बाबत जानकारी ले बैंक कर्मी से घटना को ले पूछताछ कर मामले की तफ्तीस की जा रही है। समाचार संप्रेषण तक पूछताछ बैंक कर्मी से जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें