ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई इओ और नप अध्यक्ष के पति में नोकझोंक, गहमागहमी

इओ और नप अध्यक्ष के पति में नोकझोंक, गहमागहमी

नगर परिषद का कार्यालय में गुरुवार को नप अध्यक्ष के पति व कार्यपालक पदाधिकारी के बीच तू-तू मैं- मैं की खबर चर्चा में आ गई। गुरुवार की सुबह करीब दस बजे कार्यालय खुलते ही कार्यालय में पार्षदों का आना...


इओ और नप अध्यक्ष के पति में नोकझोंक, गहमागहमी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईThu, 11 Jul 2019 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर परिषद का कार्यालय में गुरुवार को नप अध्यक्ष के पति व कार्यपालक पदाधिकारी के बीच तू-तू मैं- मैं की खबर चर्चा में आ गई। गुरुवार की सुबह करीब दस बजे कार्यालय खुलते ही कार्यालय में पार्षदों का आना शुरू हो गया। बोर्ड बैठक की धधक गुरूवार को भी कार्यालय में जारी रहा।

कार्यालय से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डा. जनार्दन प्रसाद वर्मा और नप के मुख्य पार्षद पति संतोष साह के बीच किसी बात को लेकर कथित रूप से नोकझोंक होने की बात बतायी गयी है। हालांकि इस बात से नप के इओ ने अनभिज्ञता जाहिर की है। गुरुवार को कार्यालय परिसर में दिन भर गहमा-गहमी बनी रही। इस घटना के बाद पार्षदों का गुट दो खेमें में बंटे नजर आये। जानकारी के अनुसार नगर परिषद बोर्ड की बैठक में तेल और कई वार्डों में बिना निविदा का कार्य चलने को लेकर पार्षदों ने सदन के पटल पर इस मुद्दे को रखकर खूब शोर-शराबा किया था। शहर में यह सूचना चर्चा का विषय बना रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें