ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईएटीएम में रुपये नहीं, भटकते रहे लोग

एटीएम में रुपये नहीं, भटकते रहे लोग

शनिवार व रविवार को बैंक बंद रहने पर शहर की अधिकांश एटीएम में भी ताले लटक जाते हैं। नतीजतन रुपये की निकासी करने के लिए सुदूर क्षेत्र से आये लोगों को इधर-उधर शहर की खाक छाननी पड़ती है। वहीं ग्रामीण...

एटीएम में रुपये नहीं, भटकते रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 25 Nov 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार व रविवार को बैंक बंद रहने पर शहर की अधिकांश एटीएम में भी ताले लटक जाते हैं। नतीजतन रुपये की निकासी करने के लिए सुदूर क्षेत्र से आये लोगों को इधर-उधर शहर की खाक छाननी पड़ती है। वहीं ग्रामीण सुदूर क्षेत्र से आने वाले लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। रविवार को इस तरह का नजारा शहर में संचालित एटीएम पर देखा गया।

शहर में विभिन्न शाखाओं की करीब 20 एटीएम संचालित हैं। रविवार को सिकंदरा से रुपये की निकासी करने आये सुभाष कुमार , लक्ष्मीपुर के सोहेल कुमार, बंगरडीह निवासी रमेश सिंह आदि ने बताया कि बैंक बंद रहने पर जिला मुख्यालय के एटीएम केन्द्र में भी ताला लटक जाता है इस बात की जानकारी उन्हें नहीं थी। अगर ऐसा मालूम होता तो वे रविवार को सिकंदरा से चलकर खरीदारी करने जिला मुख्यालय नहीं आते। जब जिला मुख्यालय आया तो यहां पाया कि अधिकंाश एटीएम केन्द्रों में ताले लटके हैं।

नतीजतन कार्ड लेकर एक एटीएम से दूसरे एटीएम पर भटकना पड़ रहा है। शहर का एक-दो एटीएम खुला भी मिला तो उसमें नो कैश रहने का बोर्ड टंगा पाया। लक्ष्मीपुर के महेश प्रसाद सिंह ने कहा कि एटीएम बंद है जो काफी दुखदायक है। केन्द्र बंद रहने से लोग अपने सुविधा के अनुसार सामानों की खरीदारी नहीं कर पाते हैं। वहीं सुदूर इलाके से अपने घर के सदस्य का इलाज कराने जिला मुख्यालय आने वाले वाले परिजनों की परेशानी भी बढ़ जाती है।

रविवार को कचहरी चौक स्थित एसबीआई, यूनियन बैंक, एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, इंडियन बैंक, बिहार ग्रामीण बैंक, सेंट्रल बैंक, एचडीएफसी बैंक, वायपास रोड स्थित एसबीआई, महिसौड़ी स्थित पीएनबी, खैरा रोड स्थित कई एटीएम पर ताला लटका मिला तो कहीं नो कैश रहने का बोर्ड टंगा पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें