ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईकोदवा टांड पहाड़ी से अधेड़ का शव बरामद

कोदवा टांड पहाड़ी से अधेड़ का शव बरामद

ग्रामीणों की सूचना पर सोनो पुलिस ने एक 55 वर्षीय अज्ञात अधेड़ की लाश बरामद की है। लाश बेलम्बा पंचायत के ठाड़ी गांव के पश्चिम कोदवा टॉड़ पहाड़ी पर एक पेड़ के नीचे से बरामद की गई है। मृतक व्यक्ति की उम्र 55...

कोदवा टांड पहाड़ी से अधेड़ का शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 16 Apr 2019 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीणों की सूचना पर सोनो पुलिस ने एक 55 वर्षीय अज्ञात अधेड़ की लाश बरामद की है। लाश बेलम्बा पंचायत के ठाड़ी गांव के पश्चिम कोदवा टॉड़ पहाड़ी पर एक पेड़ के नीचे से बरामद की गई है। मृतक व्यक्ति की उम्र 55 -60 के बीच बताई गई है तथा गंजी व पीले रंग के अंडरवियर पहने हुए है जबकि उसकी धोती खुल कर जमीन पर पड़ी है। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के जख्म के निशान नहीं पाया गया है। पुलिस ने आस पास के गांव से लाश की शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि कोई राहगीर गर्मी के मौसम में पेड़ के छांव में आराम कर रहा हो और लू के चपेट में आकर उसकी मौत हो गई हो। लाश देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि लाश एक दिन पहले की हो। एसएचओ निर्मल कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक लाश पड़ी हुई है । सूचना के बाद एसआई अमरेन्द्र कुमार सिंह, एसएसआई सब्बीर अहमद के साथ जाकर लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें