ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईखैरा: जमीन विवाद में मारपीट, 11 जख्मी

खैरा: जमीन विवाद में मारपीट, 11 जख्मी

थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव में सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। इस घटना में दोनों पक्ष के कुल 11 लोग जख्मी हो गए। इनमें से चार को सदर...

खैरा: जमीन विवाद में मारपीट, 11 जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 16 Jul 2018 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव में सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। इस घटना में दोनों पक्ष के कुल 11 लोग जख्मी हो गए। इनमें से चार को सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि गांव के मुकेश यादव और पिताम्बर यादव के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद चला आ रहा है। सुबह इसी को लेकर उनके परिवार के बीच पहले कहासुनी हुई और बाद में जमकर धारदार हथियार, लाठी डंडे और ईंट पत्थर चले, जिससे एक पक्ष की खेमिया देवी, चंद्रिका यादव, मुकेश यादव, साकेन्द्र यादव तथा टेका यादव जख्मी हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से आशो यादव, सीता देवी, तेजो यादव, पिताम्बर यदव, गुड्डू यादव एवं मिट्ठू यादव जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जख्मी लोगों का बयान लिया गया है। दोनों पक्षों से अभी तक आवेदन नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें