ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई गोल्ड मेडल जीतने के इरादे से कराटे टीम पटना रवाना

गोल्ड मेडल जीतने के इरादे से कराटे टीम पटना रवाना

बिहार इंटर स्कूल साइको काय कराटे चैंपियनशिप की प्रतियोगिता में जमुई के टी.आर नारायण स्कूल के तीन बच्चों का चयन हुआ। शनिवार को तीनों बच्चे पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स कंकड़बाग पटना के लिए रवाना...


गोल्ड मेडल जीतने के इरादे से कराटे टीम पटना रवाना
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 17 Aug 2019 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार इंटर स्कूल साइको काय कराटे चैंपियनशिप की प्रतियोगिता में जमुई के टी.आर नारायण स्कूल के तीन बच्चों का चयन हुआ। शनिवार को तीनों बच्चे पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स कंकड़बाग पटना के लिए रवाना हुए।

प्रतियोगिता के लिए कृष्ण पी. बाजपेई, आदित्य राज और खुशी कुशवाहा का चयन किया गया है। स्कूल की डायरेक्टर कंचन सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष भी गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था। उन्होंने बताया कि पिछले साल स्टेट लेवल कराटे चैंपियनशिप जो पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स कंकड़बाग में आयोजित किया गया था उसमें हमारे स्कूल के छात्रा देविका सिंह ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था। फारिया आरजू ने सिल्वर मेडल, दृष्टि वाजपेई और मरियम ने ब्रॉन्ज मेडल पर अपना कब्जा जमाया था। हमें उम्मीद है कि इस बार भी हमारे ही स्कूल के बच्चे प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर काबिज होकर गोल्ड मेडल पर कब्जा करेंगे। इसके लिए उनकी खास ट्रेनिंग करवाई गई है और बच्चे भी प्रतियोगिता के लिए कॉफी उत्साहित है। यह हमारे लिए काफी सौभाग्य की बात है कि लगातार दूसरे साल भी हमारे स्कूल से तीन बच्चों का चयन किया गया है। ट्रेनिंग की व्यवस्था पर हमारे विद्यालय द्वारा खास ध्यान दी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें