ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईझाझा: लग्जरी कार समेत विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद

झाझा: लग्जरी कार समेत विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद

झाझा पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप से भरी एक लग्जरी कार को जब्त किया है। एक बगैर नंबर प्लेट वाली सफारी गाड़ी समेत विदेशी शराब की उक्त बरामदगी...

झाझा: लग्जरी कार समेत विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमुईWed, 09 Jun 2021 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

झाझा। निज संवाददाता

झाझा पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप से भरी एक लग्जरी कार को जब्त किया है। एक बगैर नंबर प्लेट वाली सफारी गाड़ी समेत विदेशी शराब की उक्त बरामदगी मंगलवार की सुबह झाझा-सिमुलतला रोड पर रजला रलवे गुमटी के करीब से की गई है। जब्त गाड़ी के पीछे सूबे के स्वास्थ्य विभाग का एक बड़ा बैनर भी लगा था जिस पर कोरोना के लक्षण व उससे बचाव का संदेश अंकित था।

बकौल पुलिस,गाड़ी से विभिन्न ब्रांडों व साइजों वाली कुल 252 अदद विदेशी शराब की बोतलों से भरे 14 कार्टून बरामद हुए हैं। हालांकि,चालक व धंधेबाज पुलिस को चकमा दे मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहे हैं। वैसे,पुलिस को उक्त कामयाबी रजला के रेलवे फाटक के बंद रहने के सुयोग से हासिलहुई है। वैसे,अभी बीते शनिवार के तड़के भी पुलिस ने एक गुप्त सूचना की बिनाह पर विदेशी शराब से भरी एक कार को बरामद किया था। गौरतलब यह कि पुलिस को ये दोनों ताजा बरामदगियां उसी रूट व लगभग उसी वक्त पर होती मिली है। बहरहाल,चार दिनों के अंतराल में ही शराब की दो बड़ी खेपों को बरामद कर पुलिस ने शराब के उन माफियाओं को निश्चय ही बड़ा झटका दिया है जो सूबे में शराबबंदी होने के बावजूद बेखौफ हो पड़ोसी प्रदेशों से तस्करी कर इलाके में शराब की घुसपैठ कराने में लगे हैं। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मंगलवार के तड़के पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान सिमुलतला की ओर से एक वाहन आता दिखा। मौके पर मौजूद रहे एसआई वीरभद्र कु.सिंह,पोतनराम चौधरी व दिलीप कु.चौधरी द्वारा उसे रूकने का इशारा करने पर ड्राइवर गति को और बढ़ाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाना चाहा था। इसी जुगत में बदहवासी में वह गाड़ी को रजला हॉल्ट की ओर बढ़ा ले गया था। पर,सुयोगवश गुमटी का फाटक बंद होने से पीछे से पहुंची पुलिस शराब लदे वाहन को अपने कब्जे में ले लेने में कामयाब रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें