ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईझाझा की आस्ता टीम ने करमाटांड को 1-0 से हराया

झाझा की आस्ता टीम ने करमाटांड को 1-0 से हराया

प्रखंड के कोराने स्थित खेल मैदान में एलेवन स्टार क्लब, छाता के तत्वावधान में आयोजित फुटबाल टूर्नरमेंट पर झाझा के अस्ता की फुटबाल टीम ने कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबला स्थानीय करमाटांड़ टीम एवं झाझा के...

झाझा की आस्ता टीम ने करमाटांड को 1-0 से हराया
हिन्दुस्तान टीम,जमुईMon, 05 Nov 2018 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के कोराने स्थित खेल मैदान में एलेवन स्टार क्लब, छाता के तत्वावधान में आयोजित फुटबाल टूर्नरमेंट पर झाझा के अस्ता की फुटबाल टीम ने कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबला स्थानीय करमाटांड़ टीम एवं झाझा के अस्ता के टीम के बीच खेला गया।

दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शुरूआत से ही शानदार खेल दिया। लेकिन दूसरे हाफ में अस्ता की टीम ने शानदार गोल कर 1-0 से आगे हो गई जिसे अंत तक बरकरार रखने में कामयाब रही। इस प्रकार अस्ता की टीम टुूर्नामेंट का विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। आस्ता टीम के खिलाड़ी मंटू हेम्ब्रम को पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाने के लिए मैन आफ द सीरीज से नवाजा गया। मैच में रेफरी की भूमिका संजय सोरेन ने निभाई जबकि कामेंटेटर की भूमिका सुबोध हांसदा एवं राजेन्द्र हेम्ब्रम निभा रहे थे। अतिथि व जिलापार्षद रामलखन मुर्मू, चोफला की मुखिया प्रमोदिनी मूर्मू एवं पूर्व मुखिया भोला बास्के ने विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कार एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया। मौके पर सरपंच सोमरा हेम्ब्रम,महेश मरांड़ी,उपेन्द्र शर्मा, राजकुमार यादव, शरीफ आलम,हरि राय,संतोष मरांड़ी, विजय कुमार, सोनेलाल हेम्ब्रम,सुबोध हांसदा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

कोराने स्थित खेल मैदान में सोमवार को मौजूद फुटबॉल खिलाड़ी। हिन्दुस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें