DA Image
24 नवंबर, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

जमुई: बालू माफिया ने किया पुलिस पर पथराव, प्राथमिकी दर्ज

default image

जमुई: बरहट थाना क्षेत्र के भलुका तमकुलिया पहाड़ी के बीच गुरुवार की देर शाम बालू माफिया व पुलिस में भिड़ंत हो गई । हालांकि इस भिड़ंत में किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है ।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरहट थाना अध्यक्ष दल बल के बरहट भलुका मार्ग पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी बीच भलुका मार्ग से अवैध बालू लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर को उन्होंने रोका तथा उससे कागजात की मांग की। इसी बात पर ट्रैक्टर चालक उत्तेजित हो गया और हो हंगामा कर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया। ग्रामीण जब वहां जुटे तो पुलिस से उलझ गया और गाड़ी छोड़ने का दबाव बनाने लगा। इसी बीच कुछ अराजक तत्वों द्वारा पुलिस के साथ बदतमीजी शुरू कर दी गई और हो हंगामा शुरू कर दिया गया ।कुछ देर की झड़प के बाद ग्रामीण हाथ में लाठी पत्थर लेकर पुलिस को मरने मारने पर उतारू हो गए। दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों को देख पुलिस पीछे हट गई तब ग्रामीण बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस से छुड़ा ले भागा। ट्रैक्टर भलुका गांव के मंटू यादव का बताया गया।

सूत्रों की मानें तो इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस पर पथराव भी किया, हालांकि इसमें किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है।

इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम कहते हैं कि अवैध बालू लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर को जब रोका गया तो ग्रामीण इकट्ठा हो गया और हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस के साथ बदतमीजी की । पुलिस वैसे लोगों लोगों को चिन्हित कर उन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायोचित कार्रवाई करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jamui sand mafia stoned police FIR lodged