ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईजमुई: रूपक केसरी हत्या के दूसरे दिन शनिवार की सुबह निकली, बाजार रहा बंद

जमुई: रूपक केसरी हत्या के दूसरे दिन शनिवार की सुबह निकली, बाजार रहा बंद

जमुई: व्यवसाई रूपक केशरी के हत्या के बाद शनिवार की सुबह वैश्य समाज एवं सिकंदरा के व्यवसायियों ने मिलकर शव यात्रा निकाल कर इनका दाह संस्कार लछुआड़ रोड स्थित बहुआर नदी के किनारे किया गया। शव यात्रा मृतक...

जमुई: रूपक केसरी हत्या के दूसरे दिन शनिवार की सुबह निकली, बाजार रहा बंद
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSat, 03 Oct 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई: व्यवसाई रूपक केशरी के हत्या के बाद शनिवार की सुबह वैश्य समाज एवं सिकंदरा के व्यवसायियों ने मिलकर शव यात्रा निकाल कर इनका दाह संस्कार लछुआड़ रोड स्थित बहुआर नदी के किनारे किया गया। शव यात्रा मृतक के घर से निकल कर बाजार होते हुए लखीसराय रोड स्थित मृतक के दुकान के नजदीक से घुमा कर मुख्य चौक पर शव को लगभग पांच मिनट तक रखकर लोगों ने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी एवं मामले की पुरी जांच कर अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि मृतक रूपक केशरी का कुशल व्यवहार एवं लोगों की बीच एक अलग पहचान थी। जिनकी मृत्यु के बाद शोक व्यक्त करते हुए सिकंदरा के सभी व्यवसायियों ने अपना अपना दुकान स्वेच्छा से बंद कर दिया।

बता दें कि किराना व्यवसाई रूपक केशरी की हत्या शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे लछुआड़ से कुंड घाट जाने बाले रास्ते में कुंडघाट से दो सौ मीटर पहले अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। इनकी मौत की खबर सुनकर पूरे सिकंदरा में कोहराम मच गया था। वहीं मृतक की जेब से निकले पत्र में कमेटी के पैसे को लेकर अकौनी गांव निवासी संजय सिंह से लेनदेन के मामले में पत्र के अनुसार संजय सिंह के द्वारा जान मारने की धमकी देने के आधार पर पुलिस ने संजय सिंह को हिरासत में भी ले लिया है। आखिरकार मृतक की हत्या के पीछे सत्यता क्या है जिसकी जांच में पुलिस जुट चुकी है। वहीं मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि पुलिस के अनुसार बारीकी से जांच के बाद हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान हो जाएगी और निर्दोष को फंसने नहीं दिया जाएगा। हत्याकांड में पुलिस को उसकी कई बिंदुओं पर तलाश की जाएगी। आखिर वह रुपए की तगादा को घर से निकला था तो उसे कहां बुलाया गया और कौन बुलाया इन तमाम बिंदुओं की बारीकी से जानकारी उसके कॉल डिटेल से ही मिल सकती है। पुलिस उसके कॉल डिटेल्स एवं मृतक के बगल से मिले हथियार पर किसके फिंगरप्रिंट्स है इन सभी मामले को खंगालने में जुट गई है।

शव यात्रा में सभी कि आखें थी नम

वही शव यात्रा में जदयू नेता सह सिकंदरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सिंधु कुमार पासवान, लोजपा नेता सह पूर्व प्रत्याशी सुभाष पासवान, समाजसेवी प्रदीप केशरी, रंजीत केशरी, पश्चिमी जिला परिषद सुनील पासवान, भाजपा नेता सुरेंद्र पंडित, प्रमुख प्रतिनिधि विजय गुप्ता, ललन केशरी, विपिन केशरी सहित सैकड़ों की संख्या में शामिल लोगो के आखें नम हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें