ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईसेविका बहाली के दौरान हुई मारपीट

सेविका बहाली के दौरान हुई मारपीट

थाना क्षेत्र के नूमर गांव में आंगनबाड़ी सेविका की बहाली में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से कुछ लोग घायल हो...

सेविका बहाली के दौरान हुई मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 27 Mar 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के नूमर गांव में आंगनबाड़ी सेविका की बहाली में मंगलवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से कुछ लोग घायल हो गए।

एक पक्ष के गुस्साए लोगों ने नूमर मुखिया और सुरेंद्र पासवान की जमकर पिटाई कर दी। मुखिया ने एक पक्ष के सीताराम यादव व सुमन कुमार उर्फ बबलू यादव के विरुद्ध बरहट थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। आवेदन के मुताबिक नूमर पंचायत के वार्ड नंबर 10 में सेविका की बहाली होनी थी। एलएस अर्चना कुमारी उस वार्ड के सदस्य सह पदेन अध्यक्ष के साथ बहाली की प्रक्रिया पूरी कर रही थी। इसी बीच दो आवेदिका के परिजन श्याम यादव व सीताराम यादव के बीच नोंक-झोंक होते-होते मारपीट शुरू हो गई। उलझे पक्षों को मुखिया सुरेंद्र पासवान व कुछ ग्रामीण छुड़ाने पहुंचे तो एक पक्ष के लोगों ने मुखिया पर हमला कर दिया व लाठी डंडे से पिटाई कर दी। मुखिया द्वारा बहाली को लेकर मारपीट की सूचना बरहट थानाध्यक्ष को दी गई। मारपीट की सूचना पर जबतक थानाध्यक्ष राजकुमार पहुंचे, दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। मुखिया ने दो लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कराया है। जांच कर कानूनी कारवाई की जाएगी।

वहीं, बीडीओ सह प्रभारी सीडीपीओ अंजेश कुमार ने बताया कि अगले आदेश तक बहाली प्रक्रिया स्थगित रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें