ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुई धरना के तीसरे दिन जारी रही भूख हड़ताल

धरना के तीसरे दिन जारी रही भूख हड़ताल

जन संघर्ष मोर्चा के संयोजक बिनोद यादव के द्वारा झाझा स्थित बीडीओ कार्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल रविवार को तीसरे दिन भी जारी...


धरना के तीसरे दिन जारी रही भूख हड़ताल
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 02 Feb 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

जन संघर्ष मोर्चा के संयोजक बिनोद यादव के द्वारा झाझा स्थित बीडीओ कार्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल रविवार को तीसरे दिन भी जारी रहा।

विदित हो कि श्री यादव 31 जनवरी की दोपहर बाद से विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे हैं। झाझा को अनुमंडल, सिमुलतला को प्रखंड बनाने समेत राशन कार्ड से वंचित गरीबों को कैंप लगा कर कार्ड बनवाने, पीएम आवास योजना में शिविर लगा कर आवास आवंटित करने समेत अन्य मांगें शामिल हैं। अनशनकारी बिनोद का कहना था कि अस्पताल के चिकित्सक ने शनिवार को मेरी स्वास्थ्य जांच की थी। बिनोद का कहना था कि झाझा में भ्रष्टाचार चरम पर है, चाहे वह कोई भी सरकारी विभागीय कार्यालय हो अथवा जनप्रतिनिधि के द्वारा कराए गए विकास कार्य, सभी में कथित रूप से भ्रष्टाचार हावी है।

इसके विरोध में जितनी आवाज उठानी होगी जितना आनदोलन करना होगा, जितना भूख हड़ताल करना होगा, करूंगा। भूख हड़ताल का समर्थन करने वाले लोग आकर, थोड़ी देर वहां बैठ कर अपना समर्थन देने पंहुचने लगे हैं। मौके पर पूर्व सैनिक बी.के. यादव, राजद के धनश्याम गुप्ता, सीपीआई के योगेंद्र रावत, कांग्रेस के उदयप्रकाश झा, धर्मदेव यादव, उपेंद्र यादव, चक्रधारी यादव, सूर्या वत्स, ऐनुल हक आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें