ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईदेवघर चाइल्ड लाइन में है गिद्धौर से लापता बच्ची

देवघर चाइल्ड लाइन में है गिद्धौर से लापता बच्ची

गिद्धौर थाना क्षेत्र के बन्धौरा गांव से गुरुवार से गायब दोनों बच्चियों को देवघर चाइल्ड लाइन कार्यालय में होने की सूचना मिली है। बच्चियों के मिलने से...

देवघर चाइल्ड लाइन में है गिद्धौर से लापता बच्ची
हिन्दुस्तान टीम,जमुईTue, 27 Jul 2021 06:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गिद्धौर। निज संवाददाता

थाना क्षेत्र के बन्धौरा गांव से गुरुवार से गायब दोनों बच्चियों को देवघर चाइल्ड लाइन कार्यालय में होने की सूचना मिली है। बच्चियों के मिलने से परिजनों में खुशी का माहौल है तो पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। बताते चलें कि बन्धौरा निवासी रंजीत रावत व अंकित रावत की पुत्री गुड़िया कुमारी एवं मूर्ति कुमारी बीते चार दिनों से लापता थी, जो रविवार को देवघर चाइल्ड लाइन के सदस्य को मिली।

इसके बाद सूचना गिद्धौर थाना पुलिस को भी दी गई थी। इधर सोमवार की सुबह गिद्धौर थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा पुलिस पदाधिकारी की एक टीम गठित कर दोनों बच्ची को लाने देवघर भेजा गया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने जानकारी देते बताया कि दोनों बच्चियों के बरामदगी हेतु देवघर एक टीम को भेजा गया था लेकिन चाइल्ड लाइन देवघर द्वारा उनकी टीम को दोनों बच्चियों को नहीं सौंपा गया है। वहीं उन्होंने बताया कि चाइल्ड लाइन देवघर द्वारा दोनों बच्चियों को बाल कल्याण समिति जमुई की टीम को सौंपा जाएगा। मंगलवार की शाम तक दोनों बच्चियों के आने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें