ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार जमुईअस्पताल जाने के रास्ते पर दीवार बनाने से रोष

अस्पताल जाने के रास्ते पर दीवार बनाने से रोष

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खैरा जाने वाले रास्ते को स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है। इससे आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है। कार्य पर रोक लगाने के लिए स्थानीय निवासी रौशन कुमार...

अस्पताल जाने के रास्ते पर दीवार बनाने से रोष
हिन्दुस्तान टीम,जमुईSun, 12 Jul 2020 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खैरा जाने वाले रास्ते को स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है। इससे आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है। कार्य पर रोक लगाने के लिए स्थानीय निवासी रौशन कुमार विश्वकर्मा ने खैरा सीओ व खैरा थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है।

आवेदन में उल्लेख है कि यह रास्ता आम गैरमजरूआ है। इस रास्ते को स्थानीय निवासी अनिल विश्वकर्मा, विजय विश्वकर्मा के द्वारा अतिक्रमण कर दीवार दिया जा रहा है जो भविष्य के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। इससे मरीज व उसके परिजनों को भी कठिनाई झेलनी पड़ सकती है। यह जमीन खैरा थाना के ठीक सामने अवस्थित है। जबकि एक वर्ष पूर्व ही इस जमीन को सीओ के आदेश पर खाली कराया गया था। अनिल विश्वकर्मा और विजय विश्वकर्मा के द्वारा अतिक्रमण किए जाने से अस्पताल जाने वाला चारपहिया वाहन भी अवरूद्ध हो सकता है। पक्की दीवार दिए जाने से पर्व के मौके पर आसपास लगने वाले मेला में वाहनों को आने-जाने में कठिनाई होगी। परंतु दोनों भाई द्वारा जान बूझ कर दोवारा अतिक्रमण किया जा रहा है। पीड़ित ने बताया कि जब इसकी शिकायत थाना के अधिकारी से की गयी तो वहां से दोनों में आपसी मेल मिलाप कर लेने की बात कही गयी जो कहीं से न्यायोचित नहीं है।

क्या कहते हैं अधिकारी

इधर इस संबंध में खैरा सीओ ने कहा कि अतिक्रमण हटाने का कार्य उस जमीन पर किया गया था। पुन: दीवार दिया जा रहा है तो थाना को कार्रवाई हेतु लिख दिया गया है। अग्रेत्तर कार्रवाई थाना द्वारा ही किया जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें